ब्रेकिंग
Auraiya: पिछड़ों को मंत्री बनाना भाजपा की चाल- त्रिवेणी पालTEAM INDIA का नया कोच: मुख्य कोच पद के लिए द्रविड़ ने किया आवेदनप्रमोशन में रिजर्वेशन मामला: केंद्र और राज्य सरकारों की दलीलें पूरी, सुप्रीम कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसलाSiddharthnagar: बिजली के खंभे से गिरने पर विद्युत कर्मचारी की मौत, नाराज लोगों ने दिया धरनाAuraiya: राजा भैया ने किया रोड शो, विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं में भरा जोशइस शहर को कहा जाता है विधवा महिलाओं की घाटीAgra: बच्चों से भरी वैन के गड्ढे में गिरने से हुआ हादसाJhansi: युवा मोर्चा की जिला झाँसी महानगर कार्यसमिति की बैठक हुई सम्पन्नHamirpur: NH34 पर अतिक्रमण हटाने पहुंची कंपनी, विधायक ने मांगी मोहलतAyodhya: पांचवे दीपोत्सव को भव्य बनाने के लिए अवध यूनिवर्सिटी में तैयारी शुरू

हमीरपुर: पटाखा बनाते समय हुआ भीषण विस्फोट, मकान हुआ धराशायी

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

काजल कश्यप,  हमीरपुर

यूपी के हमीरपुर जिले में एक लाइसेंसी विस्फोटक बनाने के दौरान विस्फोट हो गया. इस दौरान घटना में मकान धरासाई हो गया और पटाखा बनाने वाले 2 भाई गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना के बाद पहुँची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है. और जांच में जुट गई है।

आपको बता दें कि हमीरपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के मेरापुर मोहल्ले का यह मामला है. जहां के निवासी राजकुमार गुप्ता के पास विस्फोटक बनाने का लंबे अर्से से लाइसेंस है और संगम मार्ग पर एक कमरा बनाकर वहां विस्फोटक का काम करते थे. आज जब वहां बृजेन्द्र गुप्ता और ज्ञानेंद्र गुप्ता विस्फोटक बना रहे थे. तभी अज्ञात कारणों के चलते वहां विस्फोट हो गया. इस घटना के बाद हड़कंप मच गया और मकान भी धराशायी हो गया है. इस विस्फोट में दोनों भाई ब्रजेन्द्र गुप्ता और राजेंद्र गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गए है। सूचना के बाद पहुँची पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है. जहाँ उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं, फायर बिग्रेड की गाड़ी ने आग पर किसी तरह से काबू पाया है. स्थिति सामान्य हो गई है। अब इस मामले में पुलिस ने आगे कार्यवाही शुरू कर दी है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities