ब्रेकिंग
Panchang: आज का पंचांग 25 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 24 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 23 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयकानपुर हिंसा का पाकिस्तान कनेक्शन आया सामने, सर्विलांस पर लगे मोबाइलों से हुआ बड़ा खुलासाबाँदा में प्राधिकरण और निबंधन की मिलीभगत से प्लाटिंग के नाम पर हो रही है खुली डकैती ,आप भी हो जाइए सावधान!Panchang: आज का पंचांग 22 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयशिवसेना में लगातार बढ़ रही है बागी विधायकों की संख्या, अब तक 42 MLA ने ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोलाऑटो रिक्शा चलाने और रिवॉल्वर-पिस्टल रखने वाले इस नेता ने ठाकरे को दी चुनौती, महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार गिरने की शुरू हुई उल्टी गिनतीएक ‘महिला मस्साब’ कैसे चुनीं गईं एनडीए के राष्ट्रपति की उम्मीदवार, पीएम नरेंद्र मोदी ने इन बड़े नामों के बजाए द्रौपदी पर क्यों लगाया दांवअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सीएम योगी का दिखा अनोखा अंदाज, तस्वीरों में देखें कैसे दिया स्वस्थ जीवन का संदेश

यूपी के बहराइच से जयपुर जा रही बस का लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर एक्सीडेंट, करीब 20 लोग घायल

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एरवाकटरा थाना क्षेत्र के उमरैन के पास बहराइच से जयपुर जा रही रोडवेज बस डंपर से जा टकराई। हादसे में चालक समेत 20 यात्री घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया है।

हादसा सोमवार देर रात करीब 12:30 बजे हुआ। यहां बहराइच डिपो की बस मील संख्या 136 के सामने आगे चल रहे डंपर में पीछे से जा टकराई। टक्कर होते ही बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। हादसे में चालक शमीम, परिचालक रविशंकर त्रिवेदी निवासी बहराइच, काजल (23) पुत्री बलराम, बेबी सिंह (45)पत्नी बलराम, बलराम (50) पुत्र सालिगराम निवासी हुजूरपुर बहराइच, अमरीश (24) पुत्र बहादुर निवासी नेपाल, ब्रजबहादुर (58) नेपाल, लक्ष्मी (24) पुत्री विजय पटेल बड़ोदरा गुजरात समेत करीब 20 लोग घायल हो गए।

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी एरवाकटरा भेजा। परिचालक ने बताया कि बस में 56 लोग सवार थे और बस रुपैडिहा बहराइच से जयपुर जा रही थी। हादसे के बाद डंपर चालक गाड़ी लेकर भाग गया। दुर्घटनाग्रस्त बस को रास्ते से हटा कर यातायात को सामान्य कर दिया गया है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities