ब्रेकिंग
Auraiya: बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, अधेड़ हुआ घायलAuraiya: सवारियों से भरी बस खाई में गिरी, 20 यात्री हुए घायलAgra: बेटों ने नहीं दिया सम्मान तो पिता ने संपत्ति की डीएम के नामHamipur: हाईवे पर हुई दो दुर्घटनाएं, तीन लोग हुए घायलHamirpur: ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंदा, मौके पर हुई मौतHamirpur: विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरु, जनपद को नौ जोन और 42 सेक्टर में बांटा गयामहोबा दौरे पर प्रियंका गांधी, प्रतिज्ञा रैली को करेंगी सम्बोधितHamirpur: शहर के बीच जेल तालाब में आग लगने से हड़कंप, बड़ा हादसा टलाJaunpur: पुलिस चौकी में घुसा ट्रक, हादसे में 1 की मौत, एक पुलिसकर्मी घायलडेस्टिनेशन वेडिंग के लिए ये हैं सबसे पॉपुलर स्थान

Agra: एक्टिव मोड दिखी BSP, बसपाई ने दिया कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र

मनोज चाहर, आगरा

ताजनगरी आगरा में बहुजन समाज पार्टी पूरी तरह एक्टिव मोड में आ चुकी है। इसी क्रम में BSP आगरा दक्षिण विधानसभा का GIC मैदान में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया। जिसके द्वारा BSP ने आगरा में एक बड़ा शक्ति प्रदर्शन किया। इस कार्यकर्ता सम्मेलन में बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता मुनकाद अली ने कार्यकर्ताओं में मिशन 2022 फतह करने के लिए मूल मंत्र दिए।

विधानसभा 2022 को लेकर बीएसपी अब बूथ और सेक्टर लेवल पर संगठन को मजबूत और एक्टिव करने में जुट गई है। BSP नेताओं के अनुसार, 2017 में लोग झूठ बोलने वाले नेताओं की पार्टी पर भरोसा कर गए जिसका नतीजा अब जनता को मिल रहा है। जनता मंहगाई से त्रस्त है। लेकिन अब कैसे 2022 में मायावती को मुख्यमंत्री बनाया जाए, इसके लिए संगठन को कैसे मजबूत किया जाए और पार्टी की रीति-नीति जनता तक कैसे पहुंचाई जाए, इस पर तेजी से काम किया जाएगा। बीएसपी की तरफ से स्पष्ट संदेश दिया गया कि पार्टी अपने पुराने फॉर्मूले पर ही काम करेगी कि जिस समाज के लोगों की जितनी भागीदारी है उनको विधानसभा चुनाव लड़ने के बाद सत्ता आने पर उसी हिसाब से हिस्सेदारी दी जाएगी। कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान सेक्टर प्राभारी गोरेलाल ने  दलित बाहुल्य आगरा दक्षिण सीट से रवि भारद्वाज नाम के उम्मीदवार की घोषणा की और कहा कि अब सभी समाज के लोग मिलकर बीएसपी को 2022 की गद्दी पर बिठाएंगे। बसपा के राष्ट्रीय महासचिव मुनकाद अली ने कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की जनता महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार से त्रस्त है। बसपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि उन्होंने कहा कि  मायावती की नीति, सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय’ की है। बसपा ही गरीबी, बेरोजगारी और अशिक्षा दूर करेगी। किसानों का कानून लाकर उन्हें सड़क पर ला दिया है। पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान पर हैं। महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं। उन्होंने भाजपा और कांग्रेस को दलितों की बदहाली के लिए जिम्मेदार बताया।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities