ब्रेकिंग
Auraiya: सवारियों से भरी बस खाई में गिरी, 20 यात्री हुए घायलAgra: बेटों ने नहीं दिया सम्मान तो पिता ने संपत्ति की डीएम के नामHamipur: हाईवे पर हुई दो दुर्घटनाएं, तीन लोग हुए घायलHamirpur: ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंदा, मौके पर हुई मौतHamirpur: विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरु, जनपद को नौ जोन और 42 सेक्टर में बांटा गयामहोबा दौरे पर प्रियंका गांधी, प्रतिज्ञा रैली को करेंगी सम्बोधितHamirpur: शहर के बीच जेल तालाब में आग लगने से हड़कंप, बड़ा हादसा टलाJaunpur: पुलिस चौकी में घुसा ट्रक, हादसे में 1 की मौत, एक पुलिसकर्मी घायलडेस्टिनेशन वेडिंग के लिए ये हैं सबसे पॉपुलर स्थानकानपुर आईआईटी में संयुक्त सचिव डॉ मीनाक्षी जोली ने की प्रेस वार्ता

Agra: भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ने विशाल जनसभा को किया संबोधित, सांसद विधायक मंच से नदारद

नरेश धाकड़े, आगरा

आगरा जनपद के वाह ब्लॉक क्षेत्र के अंतर्गत जरार के नरहोली के पास मैदान में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। जिसमें भारी संख्या में हजारों लोगों की भीड़ उमड़ी। वहीं प्रदेश उपाध्यक्ष के मंच पर सांसद और विधायक सहित जिले की कार्यकारिणी के कार्यकर्ता मंच पर नहीं दिखे। इस दौरान संबोधन में प्रदेशपाध्यक्ष ने भाजपा सरकार के विकास कार्यों की सराहना की और आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में दोबारा से सरकार बनाने की बात कही।

आपको बता दें उत्तर-प्रदेश में आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई हैं। प्रदेश भर में नेता क्षेत्रों का दौरा करने के साथ चुनाव जीतने की और वोटरों को अपने पक्ष में करने के लिए प्रचार के साथ जनसभाएं करने लगे हैं। आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर आगरा जनपद के वाह विधानसभा के कस्बा जरार के नरहौली गांव के पास मैदान में भाजपा के पूर्व ब्लाक प्रमुख सुग्रीव सिंह चौहान एवं भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा एक विशाल सभा का आयोजन किया गया। जिसमें विधानसभा सहित क्षेत्र के अन्य जगह से भारी हजारों की संख्या में लोग प्रदेश उपाध्यक्ष को सुनने के लिए पहुंचे। वहीं विशाल सभा को संबोधित करने के लिए उत्तर-प्रदेश के भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष अरविंद कुमार शर्मा दोपहर बाद विशाल सभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे। जहां प्रदेश उपाध्यक्ष का भाजपा कार्यकर्ता सुग्रीव सिंह चौहान एवं पूर्व जिला अध्यक्ष आगरा श्याम भदौरिया सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने एक विशाल फूलों की माला और चांदी का मुकुट पहनाकर सम्मान किया एवं एक बड़ी गदा भेंट की। सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष एके शर्मा ने कहा मैंने इतना बड़ा जनसमूह पहली बार देखा है। जिससे साफ हो गया है कि आगामी 2022 में भाजपा की सरकार दोबारा से बनने जा रही है। वाह विधानसभा के बारे में संबोधित करते हुए कहा कि बटेश्वर भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई जी की जन्मस्थली है और वह भाजपा के एक महान बड़े नेता थे। भाजपा की ही पार्टी है। जिसे देश नहीं पूरी दुनिया के नेता उन्हें बड़ा नेता के रूप में मानते थे। मोदी सरकार के विकास कार्य योजनाओं की जमकर तारीफ की गई। साथ ही कहा कि मोदी जी ने गांव और देहात सब जगह विद्युतीकरण कराया। जहां बिजली की व्यवस्था नहीं आज वहां बिजली पहुंच चुकी है। ऐसा कोई गांव नहीं बचा जहां बिजली की व्यवस्था नहीं हो। साथ ही उन्होंने बिना नाम लिए सांसद विधायक को कटघरे में खड़ा किया कहा 70 साल लगते हैं। क्षेत्र में छोटी सी व्यवस्था करने के लिए जहां लोगों को ही दवा हो सके कोरोना होने पर भर्ती कराया जा सके। युवाओं को रोड पर दौड़ने के लिए कुचल कर मरना ना पड़े। रोजगारी के लिए दूरदराज के राज्यों और शहरों में नौकरी के लिए जाना पड़े शर्म की बात है। वहीं पूर्व के अन्य सत्ताधारी पार्टियों का बिना नाम लिए हुए निशाना साधा कहा आपने उनके नेताओं, सांसदों और विधायकों को भी देखा होगा। एमपी और एमएलए कौन बने। साथ ही पूर्व की सरकारों में हमने देखा रुपए लेकर तैनाती दी जाती थी। ट्रांसफर और तैनाती को रोजगार बना दिया गया था। क्या ऐसे अधिकारी आपके साथ न्याय कर सकते हैं। तो वहीं प्रदेश उपाध्यक्ष के जनसभा संबोधन के दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक बार भी नाम नहीं लिया गया। सभा में भाजपा की आगरा जिला कार्यकारिणी के साथ सांसद और विधायक कार्यक्रम में शामिल नहीं दिखे और वह इस सभा से दूर नजर आए। जिस पर लोग चर्चा करते हुए दिखे। विशाल सभा संबोधन के बाद प्रदेश उपाध्यक्ष मीडिया बंधुओं से मुखातिब हुए और उसके बाद आगरा के लिए चले गए।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities