ब्रेकिंग
Kanpur: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने परियोजनाओं का किया लोकार्पण, सरकार की गिनाई उपलब्धियांBadaun: एनएचएम संविदा कर्मचारियों की हड़ताल, मांगों को लेकर प्रदर्शनBadaun: पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तारSiddharthnagar: आनंदी बेन पटेल ने आंगनवाडी केंद्र का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए आवश्यक निर्देशकानपुर पहुंचे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, विपक्षियों पर कसा तंजहमीरपुर पहुचीं उमा भारती, स्वामी ब्रह्मानंद जी के जन्मोत्सव में हुईं शामिलAgra: दारू के लिए पैसे ना देने पर दोस्तों ने की दोस्त की पिटाईआगरा पुलिस ने संवेदनशील और अतिसंवेदनशील बूथों का किया निरीक्षणAgra: रेन वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम के गड्ढे बने मुसीबत, हादसे को दावत दे रहे हैं दावतदिशा पाटनी ग्लैमरस तस्वीरों में दिखी बोल्ड, सोशल मीडिया पर छाया हॉट लुक

Agra: संदिग्ध परिस्थितियों में क्लीनिक संचालक डॉक्टर लापता, परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंका

मनोज चाहर, आगरा

आगरा जनपद के थाना कस्बा पिनाहट क्षेत्र से एक क्लीनिक संचालित डॉक्टर संदिग्ध परिस्थितियों में रहस्यमय ढंग से लापता हो गया। क्लीनिक संचालक की बाइक चंबल नहर पंप हाउस के पास खड़ी मिली। इस दौरान परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए गुमशुदगी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, होराम वर्मा पुत्र बदन सिंह वर्मा निवासी गांव अरनोटा थाना बसई अरेला का कस्बा पिनाहट बाजार में अस्पताल मार्ग पर खुद का क्लीनिक है। और भाई अपने क्लीनिक पर डॉक्टरी कर मरीजों का इलाज करते थे। रोजाना की तरह वह बाइक द्वारा अपने घर अरनोटा से पिनाहट कस्बा क्लीनिक पर पहुंचे। उसके बाद वह अचानक रहस्यमय ढंग से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए। क्लीनिक संचालक डॉक्टर घर नहीं पहुंचे तो परिजनों को चिंता हुई। उन्होंने सब जगह साथी, दोस्तों, रिश्तेदारों में खोजबीन की मगर कोई अता पता नहीं चल सका। अनहोनी की आशंका जताते हुए परिजनों ने थाना पिनाहट पहुंचकर पुलिस को मामले से अवगत कराया। पुलिस ने क्लीनिक संचालक के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू कर दी। वहीं परिजनों एवं पुलिस की खोजबीन के दौरान पिनाहट कस्बा से सटी चंबल नदी के नहर पंप हाउस के पास क्लीनिक संचालक डॉक्टर की स्प्लेंडर बाइक खड़ी मिली। बाइक पर हेलमेट लगा हुआ मिला। किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस ने वन विभाग की बोट द्वारा चंबल नदी के दोनों किनारों पर काफी दूर तक पानी में खोजबीन कर कई किलोमीटर तक बीहड़ को खंगाला। मगर क्लीनिक संचालक डॉक्टर का कोई अता पता नहीं चल सका है। पुलिस परिजनों के शक के आधार पर कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है। जिससे पूछताछ जारी है तो, वहीं पुलिस द्वारा फोन नंबरों की कॉल डिटेल से मामले की शुरू कर दी है। क्लीनिक संचालक डॉक्टर होराम के परिजनों का कहना है। कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। क्लीनिक संचालक डॉक्टर पांच भाइयों में तीसरे नंबर के हैं। और उनके तीन बेटे एक बेटी है। इसी संदर्भ में क्षेत्राअधिकारी पिनाहट संजय रेड्डी का कहना है कि लापता क्लीनिक संचालक की गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है। नहर पंप हाउस के पास बाइक खड़ी मिली है। जिसे बरामद किया गया और आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस हर पहलू और एंगल से मामले की छानबीन कर रही है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities