ब्रेकिंग
अयोध्या का किन्नर समाज गरीबों की सहायता करने में तत्परAuraiya: बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, अधेड़ हुआ घायलAuraiya: सवारियों से भरी बस खाई में गिरी, 20 यात्री हुए घायलAgra: बेटों ने नहीं दिया सम्मान तो पिता ने संपत्ति की डीएम के नामHamipur: हाईवे पर हुई दो दुर्घटनाएं, तीन लोग हुए घायलHamirpur: ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंदा, मौके पर हुई मौतHamirpur: विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरु, जनपद को नौ जोन और 42 सेक्टर में बांटा गयामहोबा दौरे पर प्रियंका गांधी, प्रतिज्ञा रैली को करेंगी सम्बोधितHamirpur: शहर के बीच जेल तालाब में आग लगने से हड़कंप, बड़ा हादसा टलाJaunpur: पुलिस चौकी में घुसा ट्रक, हादसे में 1 की मौत, एक पुलिसकर्मी घायल

Agra: सोल दाना बनाने की फैक्ट्री में लगी आग, मौके पर पहुंची कई दमकल गाड़‍ियां

मनोज चाहर, आगरा

Agra: जगदीशपुरा क्षेत्र की पुलक विहार कालोनी में संदिग्ध परिस्थितियों के चलते जूते का सोल दाना बनाने की फैक्ट्री में आग लग गई। इस दौरान फैक्टरी में आग लगने से कई बार धमाके हुए। इसके चलते आग ने थोड़ी देर में ही विकराल रूप ले लिया। आग लगने के बाद वहां रखे ड्रमों में भी धमाके होने लगे। तत्काल मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन गाड़ियां आग को बुझाने में जुटी हुई है। पूरे इलाके में आग लगने से मचा हड़कंप मच हुआ है।

आपको बता दें कि पुलक विहार कालोनी में सोल बनाने की फैक्ट्री स्थित है। जिसमें अचानक आग लग गई। आसपास के लोगों ने फैक्ट्री से धुआं उठता देखा तो पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीमों ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाने के प्रयास शुरू किए। इस फैक्ट्री के आसपास कई घर भी हैं। आग लगने से लोगों में दहशत बैठ गई। मिली जानकारी के अनुसार, केमिकल के ड्रम फटने से धमाके हो रहे हैं। जिसके डर से आसपास के घरों को खाली करके लोग सुरक्षित स्थानों पर पहुंच रहे हैं। वहीं लोगों का कहना है कि इस फैक्ट्री में पहले भी आग लग चुकी है। इसके बाद भी किसी जिम्मेदार विभाग ने ध्यान नहीं दिया। इस तरह की फैक्ट्री से रिहायशी इलाके में लोगों की जान को खतरा है। इसमें आग से निपटने के कोई इंतजाम भी नजर नहीं आ रहे हैं। इसको लेकर आसपास रहने वाले लेागों में आक्रोश था।

 

 

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities