बड़ी ख़बरें
संघर्ष भरी जिंदगी के साथ निरहुआ अपनी रियल लाइफ की लव स्टोरी का बताएंगे किस्सा, शादी में गाने-बजाने वाला कैसे बन गया भोजपुरी का सुपरस्टार के रहस्य से उठेगा पर्दाटीचर की पिटाई से छात्र की मौत के चलते उग्र भीड़ ने पुलिस पर पथराव के साथ जीप और वाहनों में लगाई आग, अखिलेश के बाद रावण की आहट से चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनातकुंवारे युवक हो जाएं सावधान आपके शहर में गैंग के साथ एंट्री कर चुकी है लुटेरी दुल्हन, शादी के छह दिन के बाद दूल्हे के घर से लाखों के जेवरात-नकदी लेकर प्रियंका चौहान हुई फरारअपने ही बेटे के बच्चे की मां बनने जा रही ये महिला, दादी के बजाए पोती या पौत्र कहेगा अम्मा, हैरान कर देगी MOTHER  एंड SON की 2022 वाली  LOVE STORYY आस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाकेदार जीत के बाद भी कैप्टन रोहित शर्मा की टेंशन बरकरार, टी-20 वर्ल्ड कप से पहले हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार समेत ये क्रिकेटर टीम इंडिया से बाहरShardiya Navratri 2022 : अकबर और अंग्रेजों ने किया था मां ज्वालाजी की पवित्र ज्योतियां बुझाने का प्रयास, माता रानी के चमत्कार से मुगल शासक और ब्रिटिश कलेक्टर का चकनाचूर हो गया था घमंडबीजेपी नेता का बेटे वंश घर पर अदा करता था नमाज, जानिए कापी के हर पन्ने पर क्यों लिखता था अल्हा-हू-अकबर17 माह तक एक कमरे में पति की लाश के साथ रही पत्नी, बड़ी दिलचस्प है विमलेश और मिताली के मिलन की लव स्टोरी‘शर्मा जी’ ने महेंद्र सिंह धोनी के 15 साल पहले लिए गए एक फैसले का खोला राज, 22 गज की पिच पर चल गया माही का जादू और पाकिस्तान को हराकर भारत ने जीता पहला टी-20 वर्ल्ड कपआखिरकार यूपी में पकड़ी गई झारखंड-बिहार के रियल लाइफ वाली ‘बंटी-बबली’ की जोड़ी, फेरों के फंदे में फांसकर 35 अफसर व कारोबारियों से ठगे 1.16 करोड़ की नकदी

मासुका के साथ पति कर रहा था रोमांस तभी आ गई पत्नी और ‘इश्कबाज’ की चप्पल के जरिए निकाली आशिकी, होटल में शूट हुई लव स्टोरी के साथ ही ‘थर्ड डिग्री’ की पिक्चर रिलीज

आगरा। शहर के नामी होटल में पति अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस कर रहा था, तभी उसकी पत्नी आ गई। नाजारा देख उसके तेवर तल्ख हो गए और चप्पल से पीट-पीट कर गाल लाल कर दिए। इसबीच इश्कबाज के साथ्र उसकी प्रेमिका को भी पत्नी ने पीट दिया। पूरे प्रकरण का किसी ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। पति और प्रेमिका हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाते रहे, लेकिन महिला का गुस्सा शांत नहीं हुआ। काफी देर तक होटल में हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस तीनों को थाने ले आई।

सदर क्षेत्र का रहने वाला व्यक्ति एक अस्पताल में नौकरी करता है। सोमवार रात को वह अपनी शादीशुदा प्रेमिका के साथ दिल्ली गेट स्थित एक होटल में पहुंचा था। इसकी जानकारी उसकी पत्नी को हो गई। पत्नी बेटे-बेटी और रिश्तेदारों के साथ होटल पहुंच गई। पत्नी ने होटल के कमरे में पति को दूसरी महिला के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया। पति की हरकतों से गुस्साई पत्नी चप्पल से उसको पीटने लगी। इसके बाद पत्नी पति की प्रेमिका के पर टूट पड़ी और चप्पल के जरिए उसके गाल गाल कर दिए।

पिटाई के दौरान पति हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाता रहा, लेकिन पत्नी का गुस्सा शांत नहीं हुआ। वह उसे पीटे जा रही थी। रिश्तेदारों ने प्रेमिका के पति को भी बुला लिया। फिर जमकर हंगामा हुआ। महिला के मुताबिक, पति काम के बहाने आए-दिन गायब रहता था। उसे क्या पता था कि वह उसे धोखा दे रहा है। पिटाई के दौरान आरोपी ने अपने बच्चों से भी माफी मांगी, लेकिन उन्होंने भी उसे माफ नहीं किया। होटल में हाई वोल्टेज ड्रामा घंटों तक चलता रहा।

सूचना पर पहुंची थाना हरीपर्वत पुलिस तीनों को थाने ले आई। थाने में भी पत्नी अपने इश्कबाज पति पर जमकर भड़ास निकाली। उसका कहना था कि, मेरे होते हुए पति के दूसरी महिला से संबंध थे। मुझे जब इसकी जानकारी हुई तो मैंने पति को सुधर जाने को कहा, लेकिन वह अक्सर कहता कि, मेरी कोई प्रेमिका नहीं। आज उसे रंगेहाथ पकड़ लियर। मामले पर थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि मामले की लिखित शिकायत और जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities