ब्रेकिंग
Auraiya: पिछड़ों को मंत्री बनाना भाजपा की चाल- त्रिवेणी पालTEAM INDIA का नया कोच: मुख्य कोच पद के लिए द्रविड़ ने किया आवेदनप्रमोशन में रिजर्वेशन मामला: केंद्र और राज्य सरकारों की दलीलें पूरी, सुप्रीम कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसलाSiddharthnagar: बिजली के खंभे से गिरने पर विद्युत कर्मचारी की मौत, नाराज लोगों ने दिया धरनाAuraiya: राजा भैया ने किया रोड शो, विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं में भरा जोशइस शहर को कहा जाता है विधवा महिलाओं की घाटीAgra: बच्चों से भरी वैन के गड्ढे में गिरने से हुआ हादसाJhansi: युवा मोर्चा की जिला झाँसी महानगर कार्यसमिति की बैठक हुई सम्पन्नHamirpur: NH34 पर अतिक्रमण हटाने पहुंची कंपनी, विधायक ने मांगी मोहलतAyodhya: पांचवे दीपोत्सव को भव्य बनाने के लिए अवध यूनिवर्सिटी में तैयारी शुरू

Hamirpur: विजय रथ यात्रा लेकर हमीरपुर पहुंचे अखिलेश यादव, जनता को गिनाईं बीजेपी सरकार की नाकामियां

काजल कश्यप, हमीरपुर

विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सपा मुखिया अखिलेश यादव चुनाव की तैयारी में जुट गये है। इस दौरान अखिलेश यादव कानपुर से विजय रथ यात्रा लेकर हमीरपुर पहुंचे, यमुना पुल के पास कार्यकर्ताओं ने विजय रथ का जोरदार स्वागत किया। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने रथ पर सवार होने के बाद हाथ हिलाते हुए सभी लोगों का अभिवादन किया। तो कार्यकर्ताओं ने जोरदार नारेबाजी की। विजय रथ सपा कार्यालय के पास पहुंचने पर किसी मामले को लेकर समर्थक आपस में ही भिड़ गए। नवनिर्मित जिला सपा कार्यालय का अखिलेश यादव को फीता काटना था लेकिन भीड़भाड़ के चलते अखिलेश यादव विजय रथ से नहीं उतरे और ना ही कार्यालय का फीता काटा, पीडब्ल्यूडी डाक बंगले पहुंचने पर कई घंटों तक डाक बंगले में समर्थकों की भीड़ लगी रही। भीड़ के दौरान समर्थकों की आपस में जमकर धक्का-मुक्की हुई, ज्यादा भीड़ बढ़ने पर पुलिस ने समर्थकों को सर्किट हाउस से खदेड़ कर गेट बंद कर दिए।

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भाजपा को मात देने की उम्मीद से विजय रथ लेकर हमीरपुर पहुंचे। अखिलेश यादव अपने प्रोटोकॉल के अनुसार जिला सपा कार्यालय का फीता काटे बिना ही विजय रथ से पीडब्ल्यूडी सर्किट हाउस पहुंच गए, अखिलेश यादव से मिलने की आस में कार्यकर्ताओं ने पीडब्ल्यूडी सर्किट हाउस को घेर कर जमकर जिंदाबाद के नारे लगाए। वहीं सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश का किसान नौजवान और हर वर्ग आयु के लोग समाजवादी पार्टी की ओर देख रहे हैं और भरोसा कर रहे हैं कि हर वर्ग के लोग मिलकर के भाजपा का सफाया करेंगे।

अखिलेश यादव की विजय यात्रा का आज दूसरा दिन है। अखिलेश  की रथयात्रा हमीरपुर के अमन शाहिद से कुरारा जाएगी।  यहां भी जनसभा होगी। वहां से अखिलेश यादव जालौन के कालपी जाएंगे। इसके बाद यात्रा कानपुर देहात के माती से गुजरेगी। वहां से सपा अध्यक्ष की रथयात्रा शाम सात बजे लखनऊ वापस आएंगी।  सपा विजय यात्रा में हजारों कार्यकर्ता शामिल हैं।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities