ब्रेकिंग
Panchang: आज का पंचांग 25 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 24 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 23 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयकानपुर हिंसा का पाकिस्तान कनेक्शन आया सामने, सर्विलांस पर लगे मोबाइलों से हुआ बड़ा खुलासाबाँदा में प्राधिकरण और निबंधन की मिलीभगत से प्लाटिंग के नाम पर हो रही है खुली डकैती ,आप भी हो जाइए सावधान!Panchang: आज का पंचांग 22 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयशिवसेना में लगातार बढ़ रही है बागी विधायकों की संख्या, अब तक 42 MLA ने ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोलाऑटो रिक्शा चलाने और रिवॉल्वर-पिस्टल रखने वाले इस नेता ने ठाकरे को दी चुनौती, महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार गिरने की शुरू हुई उल्टी गिनतीएक ‘महिला मस्साब’ कैसे चुनीं गईं एनडीए के राष्ट्रपति की उम्मीदवार, पीएम नरेंद्र मोदी ने इन बड़े नामों के बजाए द्रौपदी पर क्यों लगाया दांवअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सीएम योगी का दिखा अनोखा अंदाज, तस्वीरों में देखें कैसे दिया स्वस्थ जीवन का संदेश

पालतू कुत्ते की एक्सीडेंट में मौत से नाराज मालिक ने दर्ज कराई FIR, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना हाफिजपुर के गांव उबारपुर में एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां सड़क हादसे में पालतू कुत्ते की मौत हो गई तो मालिक ने थाने पहुंचकर आरोपी मिनी ट्रक चालक के खिलाफ FIR दर्ज करा दी।


अब तक आपने फरियादियों को थाने आकर पुलिस से शिकायत करने और पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने की शिकायतें बहुत देखी सुनी होंगी, मगर हापुड़ का कुत्ते की मौत के बाद मुकदमा दर्ज होने का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। थाना हाफिजपुर के गांव उबारपुर निवासी अंकित ने पुलिस को बताया कि गांव के पास ही सहकारी डेयरी है। वहां एक गाड़ी दूध देने आती है उस गाड़ी ने मेरे कुत्ते को टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने भी आनन फानन में कुत्ते का पोस्टमार्टम कराया और मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं, आरोपी मिनी चालक चालक की तलाश की जा रही है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities