बड़ी ख़बरें
एक दुनिया का सबसे बड़ा ग्लोबल लीडर तो दूसरा देश का सबसे पॉपुलर पॉलिटिशियन, पर दोनों ‘आदिशक्ति’ के भक्त और 9 दिन बिना अन्न ‘दुर्गा’ की करते हैं उपासना, जानें पिछले 45 वर्षों की कठिन तपस्या के पीछे का रहस्यअब सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देगी निरहुआ के असल जिंदगी के अलावा उनकी रियल लव स्टोरी की ‘एबीसीडी’, शादी में गाने-बजाने वाला कैसे बना भोजपुरी फिल्मों का सुपरस्टार के साथ राजनीति का सबसे बड़ा खिलाड़ीटीचर की पिटाई से छात्र की मौत के चलते उग्र भीड़ ने पुलिस पर पथराव के साथ जीप और वाहनों में लगाई आग, अखिलेश के बाद रावण की आहट से चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनातकुंवारे युवक हो जाएं सावधान आपके शहर में गैंग के साथ एंट्री कर चुकी है लुटेरी दुल्हन, शादी के छह दिन के बाद दूल्हे के घर से लाखों के जेवरात-नकदी लेकर प्रियंका चौहान हुई फरारअपने ही बेटे के बच्चे की मां बनने जा रही ये महिला, दादी के बजाए पोती या पौत्र कहेगा अम्मा, हैरान कर देगी MOTHER  एंड SON की 2022 वाली  LOVE STORYY आस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाकेदार जीत के बाद भी कैप्टन रोहित शर्मा की टेंशन बरकरार, टी-20 वर्ल्ड कप से पहले हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार समेत ये क्रिकेटर टीम इंडिया से बाहरShardiya Navratri 2022 : अकबर और अंग्रेजों ने किया था मां ज्वालाजी की पवित्र ज्योतियां बुझाने का प्रयास, माता रानी के चमत्कार से मुगल शासक और ब्रिटिश कलेक्टर का चकनाचूर हो गया था घमंडबीजेपी नेता का बेटे वंश घर पर अदा करता था नमाज, जानिए कापी के हर पन्ने पर क्यों लिखता था अल्हा-हू-अकबर17 माह तक एक कमरे में पति की लाश के साथ रही पत्नी, बड़ी दिलचस्प है विमलेश और मिताली के मिलन की लव स्टोरी‘शर्मा जी’ ने महेंद्र सिंह धोनी के 15 साल पहले लिए गए एक फैसले का खोला राज, 22 गज की पिच पर चल गया माही का जादू और पाकिस्तान को हराकर भारत ने जीता पहला टी-20 वर्ल्ड कप

कानपुर और सहारनपुर के बाद पुलिस का आतंक पर बड़ा प्रहार, अलकायदा संगठन से जुड़े दो खूंखार टेररिस्ट को किया गिरफ्तार

गुवाहटी। यूपी एटीएस ने बीते दिनों सहारनपुर और कानपुर से जैस-ए-मोहम्मद से जुड़े दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था। दोनों फिदायीन आतंकी थे और बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को मारने के साथ देश में बड़ी आतंकी घटना को अंजाम देने का प्लान बना रहे थे। इसीबीच देररात असम पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। पुलिस ने दो संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है। इन दोनों संदिग्धों के अल-कायदा भारतीय उपमहाद्वीप (।AQIS) और अंसारुल्लाह बांग्ला टीम (।ABT) से जुड़े होने के सबूत मिले हैं। दोनों टेररिस्ट को गोलपारा जिले से गिरफ्तार किया गया है।

गोलपारा जिले के एक मोहल्ले में सटीक सूचना पर पुलिस ने छापा मारा। यहां से तीन संदिग्धों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। इनमें से दो लोगों की पहचान अब्दुस शोभन अली और जलाल उद्दीन के रूप में हुई है। अब्दुल शोभन अली मदरसा का इमाम बताया गया है। जबकि तीसरे से पुलिस की पूछताछ जारी है। अब्दुल शोभन अली ने जिले में स्लीपर सेल की भर्ती के लिए ।फप्ै के सदस्य होने की बात कबूल की है। साथ ही बांग्लादेश से आए आतंकवादियों के रहने की व्यवस्था भी करता था।

गोलपारा एसपी वीवी राकेश रेड्डी ने बताया, दोनों संदिग्धों का आतंकी संगठनों से सीधा संबंध है। घर की तलाशी के दौरान उनके अल-कायदा से जुड़े होने के सबूत मिले हैं। इसके साथ ही जिहादी तत्वों, पोस्टर और अन्य आपत्तिजनक सामग्रियां बरामद हुई हैं। उनके मोबाइल फोन, सिम कार्ड और आईडी कार्ड को जब्त कर लिया गया है। अधिकारी ने बताया, दोनों संदिग्धों ने बांग्लादेश से आए जिहादी आतंकवादियों को राशन उपलब्ध कराया था, इसके अलावा उन्हें आश्रय भी दिया था।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इन दोनों के अलावा शोभन अली के बड़े भाई और भतीजे से भी पूछताछ चल रही है। फिलहाल पुलिस इनकी भूमिका और ये किसी जिहादी गुट से जुड़े हैं या नहीं, इसकी जांच की जा रही है। इस मामले में मटिया पुलिस स्टेशन में धारा 120 (बी) / 121/121 (ए) आईपीसी और आरडब्ल्यू धारा 18/18 (बी) / 19/20 यूए (पी) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। जिसके बाद पुलिस जांच में जुटी है।

 

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities