ब्रेकिंग
Auraiya: बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, अधेड़ हुआ घायलAuraiya: सवारियों से भरी बस खाई में गिरी, 20 यात्री हुए घायलAgra: बेटों ने नहीं दिया सम्मान तो पिता ने संपत्ति की डीएम के नामHamipur: हाईवे पर हुई दो दुर्घटनाएं, तीन लोग हुए घायलHamirpur: ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंदा, मौके पर हुई मौतHamirpur: विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरु, जनपद को नौ जोन और 42 सेक्टर में बांटा गयामहोबा दौरे पर प्रियंका गांधी, प्रतिज्ञा रैली को करेंगी सम्बोधितHamirpur: शहर के बीच जेल तालाब में आग लगने से हड़कंप, बड़ा हादसा टलाJaunpur: पुलिस चौकी में घुसा ट्रक, हादसे में 1 की मौत, एक पुलिसकर्मी घायलडेस्टिनेशन वेडिंग के लिए ये हैं सबसे पॉपुलर स्थान

Auraiya: ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार शिक्षिका को मारी टक्कर, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

औरैया कोतवाली क्षेत्र में सुरान बंबा के पास दर्दनाक हादसा हो गया है। इस दौरान तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने स्कूल पढ़ाने जा रही शिक्षिका को जोरदार टक्कर मार दी। सड़क हादसे में शिक्षिका की मौके पर ही मौत हो गई। मिली सूचना के अनुसार, शिक्षिका स्कूटी पर सवार होकर स्कूल जा रही थी। तभी अचानक बेकाबू ट्रैक्टर ने उसे कुचल दिया। बताया जा रहा है कि महिला के साथ स्कूटी पर एक बच्ची भी थी। लेकिन भगवान की दुआ से बच्ची बाल-बाल बच गई। गुस्साए ग्रामीणों द्वारा पीछा करने पर ट्रैक्टर चालक घटनास्थल से भाग गया। हादसे की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए। शिक्षिका की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

आपको बता दें कि शिक्षिका अंजू प्राथमिक विद्यालय सुरान में सहायक अध्यापक के पद पर नियुक्त थी। वह अपनी चार साल की बेटी को लेकर स्कूटी से स्कूल जा रही थी। तभी सुरान बंबा पर पीछे से आ रहे ट्रैक्टर ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे शिक्षिका की मौके पर ही मौत हो गई और शिक्षिका की बेटी बेहोश हो गई।

 

 

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities