ब्रेकिंग
सुप्रीम कोर्ट के इस जज ने नूपुर शर्मा को सुनाई खरी-खरी, याचिका खरिज कर कहा टीवी में जाकर देश से मांगे माफी‘चायवाले’ ने पवार के ‘पॉवर’ और ठाकरे के ‘इमोशन’ का निकाला तोड़, ‘ऑटो चालक’ को इस वजह से बनाया महाराष्ट्र का चीफ मिनीस्टरउदयपुर घटना को लेकर कानपुर के मुस्लिम संगठन के साथ अन्य लोगों में उबाल, कन्हैयालाल के हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दिलवाए ‘सरकार’महाराष्ट्र में फिर से बड़ा उलटफेर, शिंदे के साथ फडणवीस लेंगे शपथBIG BREAKING – देवेंद्र फडणवीस नहीं, एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के अगले सीएम, शाम को अकेले लेंगे शपथशिंदे बने मराठा राजनीति के ‘बाहुबली’ जानिए देवेंद्र भी ‘समंदर’ से क्यों कम नहींPanchang: आज का पंचांग 30 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयMonsoon Update: गाजियाबाद और आसपास के जिलों को करना होगा बारिश का इंतजार, पूर्वी यूपी में हल्की बारिश शुरूउदयपुर हिंसा का सायां यूपी तक पहुंचा, यूपी के मेरठ जोन में अलर्ट, सोशल मीडिया पर खाास नजरCorona Update: कोरोना ने बढ़ाई देश की टेंशन, एक ही दिन में बढ़ 25 फीसदी मरीज बढ़े, 30 लोगों की मौत

Auraiya: अनोखा मामला, अंतिम संस्कार के बाद जिंदा लौटी युवती

Auraiya: कहानी बड़ी अजीब है,लेकिन जिस किसी ने भी सुनी वह अचंभित रह गया कि आखिर एक युवती का अंतिम संस्कार होने के बाद वह जिंदा कैसे लौट आयी!!

मामला औरैया कोतवाली के क्योंटरा गांव का है। जहां पर एक युवती लगभग डेढ माह पूर्व लापता हुई थी। लापता होने के बाद युवती के पिता ने सदर कोतवाली में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। इस प्रकरण में मुकदमा लिखने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। लेकिन युवती की जानकारी नही मिल पाई। इसी बीच गायब युवती के गांव के पास यमुना नदी के किनारे एक लड़की का अज्ञात शव मिला है। जिसकी जानकारी गांव वालों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के परिजनों को जब लाश की शिनाख्त करवाई तो परिजनों ने अपनी अपहृत पुत्री के रूप में की। पुलिस ने अज्ञात शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। जिसकें बाद परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया। अंतिम संस्कार के बाद परिजनों ने नाम दर्ज आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराने के लिए पुलिस पर दबाव बनाया। लेकिन इस शिनाख्त से पुलिस संतुष्ट नही थी क्योंकि गायब युवती की उम्र 22 वर्ष थी और अज्ञात युवती जिसका शव नदी किनारें मिला था उसकी उम्र लगभग 12 वर्ष थी। पुलिस ने शिनाख्त के बाद खोजबीन जारी रखी और गायब युवती को ढूंढ निकाला। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से गायब युवती को हरियाणा के गुरुग्राम से खोज निकाला। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। साथ ही बरामद युवती का कोर्ट में बयान करा दिया हैं। अब सवाल यह कि आखिर जिसका अंतिम संस्कार हुआ है वह कौन थी, यह रहस्य खुलना अभी बाकी है। फिलहाल अंतिम संस्कार होने के बाद अज्ञात शव गलत पहचान होने के कारण पुलिस के लिये एक बड़ी चुनौती खड़ी हो गयी है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities