ब्रेकिंग
Auraiya: राजा भैया ने किया रोड शो, विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं में भरा जोशइस शहर को कहा जाता है विधवा महिलाओं की घाटीAgra: बच्चों से भरी वैन के गड्ढे में गिरने से हुआ हादसाJhansi: युवा मोर्चा की जिला झाँसी महानगर कार्यसमिति की बैठक हुई सम्पन्नHamirpur: NH34 पर अतिक्रमण हटाने पहुंची कंपनी, विधायक ने मांगी मोहलतAyodhya: पांचवे दीपोत्सव को भव्य बनाने के लिए अवध यूनिवर्सिटी में तैयारी शुरूEtah: 100 प्रतिशत टीकाकरण करवा कर ग्रामीणों ने की मिसाल कायमMahoba: झाड़ियों में लावारिस पड़ा मिला नवजात शिशु, गांव में एक साल के अंदर यह दूसरी घटनाMahoba: सिंचाई विभाग का अजब कारनामा, मृतक किसानों के खिलाफ पुलिस को दी तहरीरएटा को मिली बड़ी सौगात, पीएम मोदी ने किया मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण

Azamgarh: सार्क फाउंडेशन ने किया खिलाड़ियों का सम्मान, मौजूद रही मैरी कॉम

सार्क फाउंडेशन ने आजमगढ़ जिले के खेल और खिलाड़ियों के प्रोत्साहन के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया. जिसमें जिले के प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर के किक बॉक्सिंग और जूडों के खिलाड़ी शामिल हुए. इन खिलाड़ियों ने महिलाओं और बेटियों को आत्मरक्षा के गुर सिखाए. वहीं, कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर वर्ल्ड चैंपियन महिला मुक्केबाज मैरी कॉम और इंडियन व्यूमेन बॉक्सिंग टीम के कोच श्री छोटे लाल यादव जी शामिल हुए.

इसी के साथ कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि मशहूर भोजपुरी कलाकार दिनेश लाल यादव निरहुआ भी मौजूद रहे. खुद एशियाई बॉक्सिंग चैंपियन रहे कोच छोटे लाल यादव ने देश में खेलों के प्रति बढ़ते लगाव और खिलाड़ियों को मिल रहे सम्मान और सुविधाएं पर खुशी जताई. इसके लिए उन्होंने बीजेपी सरकार की तारीफ की. साथ ही कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री मोदी और खेल मंत्री खुद सभी एथलीट्स और स्टाफ के साथ बात करते हैं उसकी वज़ह से सभी खिलाड़ियों को प्रोत्साहन मिलता है. वहीं, छोटे लाल ने भारत सरकार के खेलों इंडिया  प्रोग्राम की भी जमकर तारीफ की और कहा कि ऐसे प्रोग्राम की वजह से खिलाड़ियों ने काफी कुछ हासिल किया है. उन्होंने कहा मैं सार्क फॉउंडेशन के श्री राहुल राय जी को धन्यवाद करता हूं जिन्होंने मुझे बुलाया और मुझे आजमगढ़ जिले के यहां मौजूद सभी खिलाड़ियों का सम्मान करने का मौका मिला. वहीं, भोजपुरी कलाकार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने खेलों को प्रोत्साहन देने के लिए सार्क फाउंडेशन के इस सम्मान समारोह की तारीफ की. और संस्थापक राहुल राय को संस्था द्वारा भविष्य में इस प्रकार के कार्यों के आयोजन पर हर संभव सहयोग देने की बात कही.

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities