ब्रेकिंग
सुप्रीम कोर्ट के इस जज ने नूपुर शर्मा को सुनाई खरी-खरी, याचिका खरिज कर कहा टीवी में जाकर देश से मांगे माफी‘चायवाले’ ने पवार के ‘पॉवर’ और ठाकरे के ‘इमोशन’ का निकाला तोड़, ‘ऑटो चालक’ को इस वजह से बनाया महाराष्ट्र का चीफ मिनीस्टरउदयपुर घटना को लेकर कानपुर के मुस्लिम संगठन के साथ अन्य लोगों में उबाल, कन्हैयालाल के हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दिलवाए ‘सरकार’महाराष्ट्र में फिर से बड़ा उलटफेर, शिंदे के साथ फडणवीस लेंगे शपथBIG BREAKING – देवेंद्र फडणवीस नहीं, एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के अगले सीएम, शाम को अकेले लेंगे शपथशिंदे बने मराठा राजनीति के ‘बाहुबली’ जानिए देवेंद्र भी ‘समंदर’ से क्यों कम नहींPanchang: आज का पंचांग 30 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयMonsoon Update: गाजियाबाद और आसपास के जिलों को करना होगा बारिश का इंतजार, पूर्वी यूपी में हल्की बारिश शुरूउदयपुर हिंसा का सायां यूपी तक पहुंचा, यूपी के मेरठ जोन में अलर्ट, सोशल मीडिया पर खाास नजरCorona Update: कोरोना ने बढ़ाई देश की टेंशन, एक ही दिन में बढ़ 25 फीसदी मरीज बढ़े, 30 लोगों की मौत

Badaun: अधेड़ ने मामूली विवाद में पत्नी को फावड़े से काटकर मौत के घाट उतारा

रीतेश चौहान, बदायूं

बदायूं ज़िले के फ़ैज़गंज वैहटा में आर्थिक तंगी से जूझ रहे अधेड़ ने मामूली से विवाद में मूकबधिर पत्नी को फावड़े से काटकर मौत के घाट उतार दिया। चीख पुकार सुनने पर परिजन और पड़ोसी मौके पर पहुंचे तब तक महिला दम तोड़ चुकी थी। एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा ने घटनास्थल का मुआयना किया।

आपको बता दें कि मामला थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के गांव भवानीपुर का है। जहां के निवासी भगवानदास (48) मजदूरी कर घर चलाता था। उसके पास मात्र एक बीघा जमीन थी जिसे गिरवी रखने के बाद आर्थिक स्थिति डांवाडोल हो गई। बताते हैं कि भगवानदास शराबी प्रवत्ति का भी हैै। बुधवार तड़के लगभग चार बजे उसका अपनी मूकबधिर पत्नी रामकली से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसी के चलते उसने रामकली की गर्दन पर फावड़े से प्रहार कर दिया। कई वार होने के बाद रामकली ने मौके पर ही दम तोेड़ दिया। शोर होने पर परिजन व आसपास के ग्रामीणों ने दरवाजा खोलने का प्रयास किया। परिजन कमरे का जंगला तोड़कर कमरे में घुसे तब तक महिला दम तोड़ चुकी थी।

सूचना पर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पीएम के लिए जिला मुख्यालय भिजवाया। पुलिस ने हत्यारे पति को हत्या में प्रयुक्त फावड़े के साथ हिरासत में ले लिया है। एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा ने मौके पर पहुंचकर घटना की तहकीकात की। श्री वर्मा ने बताया कि मृतक के पुत्र के मुताबिक उसका पिता जमीन गिरवी रखने के बाद से अवसाद में था। इसी के चलते उसने मां की हत्या कर दी। इधर कुछ गांव वालों ने बताया कि हत्यारोपी पति अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। तैश में आकर उसने पत्नी को काट डाला।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities