ब्रेकिंग
Panchang: आज का पंचांग 25 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 24 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 23 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयकानपुर हिंसा का पाकिस्तान कनेक्शन आया सामने, सर्विलांस पर लगे मोबाइलों से हुआ बड़ा खुलासाबाँदा में प्राधिकरण और निबंधन की मिलीभगत से प्लाटिंग के नाम पर हो रही है खुली डकैती ,आप भी हो जाइए सावधान!Panchang: आज का पंचांग 22 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयशिवसेना में लगातार बढ़ रही है बागी विधायकों की संख्या, अब तक 42 MLA ने ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोलाऑटो रिक्शा चलाने और रिवॉल्वर-पिस्टल रखने वाले इस नेता ने ठाकरे को दी चुनौती, महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार गिरने की शुरू हुई उल्टी गिनतीएक ‘महिला मस्साब’ कैसे चुनीं गईं एनडीए के राष्ट्रपति की उम्मीदवार, पीएम नरेंद्र मोदी ने इन बड़े नामों के बजाए द्रौपदी पर क्यों लगाया दांवअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सीएम योगी का दिखा अनोखा अंदाज, तस्वीरों में देखें कैसे दिया स्वस्थ जीवन का संदेश

राष्ट्रपति चुनाव से पहले बढ़ी BJP की टेंशन, 11 महीने में 7 विधायकों ने छोड़ी पार्टी, क्रॉस वोटिंग का डर

रिपोर्ट- नितिन ठाकुर
राष्ट्रपति चुनाव अब नजदीक आ रहे हैं और ऐसे मौके पर बंगाल बीजेपी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। पिछले दिनों ही कद्दावर नेता और सांसद अर्जुन सिंह ने पार्टी छोड़ दी थी। अब हाईकमान को प्रेसिडेंट इलेक्शन में विधायकों के क्रॉस वोटिंग करने का डर सता रहा है। सूत्रों के अनुसार पार्टी के कई विधायक आने वाले चुनाव में ममता बनर्जी के समर्थन वाले कैंडिडेट को वोट कर सकते हैं।

बंगाल में 7 विधायक छोड़ चुके हैं पार्टी
बंगाल में जून 2021 से अब तक यानी 11 महीने में 7 विधायक पार्टी छोड़ चुके हैं। इनमें मुकुल रॉय, विश्वजीत दास जैसे दिग्गज नेताओं का नाम शामिल है। इसके अलावा, 2 सांसद बाबुल सुप्रियो और अर्जुन सिंह भी पार्टी को अलविदा कह चुके हैं। सूत्रों के अनुसार आने वाले दिनों में अर्जुन सिंह के बेटे और भाटपारा से विधायक पवन सिंह भी पार्टी छोड़ तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं। बंगाल बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष दिलीप घोष भी लगातार हाईकमान के खिलाफ मुखर हैं।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities