ब्रेकिंग
Kanpur: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने परियोजनाओं का किया लोकार्पण, सरकार की गिनाई उपलब्धियांBadaun: एनएचएम संविदा कर्मचारियों की हड़ताल, मांगों को लेकर प्रदर्शनBadaun: पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तारSiddharthnagar: आनंदी बेन पटेल ने आंगनवाडी केंद्र का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए आवश्यक निर्देशकानपुर पहुंचे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, विपक्षियों पर कसा तंजहमीरपुर पहुचीं उमा भारती, स्वामी ब्रह्मानंद जी के जन्मोत्सव में हुईं शामिलAgra: दारू के लिए पैसे ना देने पर दोस्तों ने की दोस्त की पिटाईआगरा पुलिस ने संवेदनशील और अतिसंवेदनशील बूथों का किया निरीक्षणAgra: रेन वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम के गड्ढे बने मुसीबत, हादसे को दावत दे रहे हैं दावतदिशा पाटनी ग्लैमरस तस्वीरों में दिखी बोल्ड, सोशल मीडिया पर छाया हॉट लुक

जौनपुर: न्याय के लिए भटक रही है बिस्मिलाह खां की नातिन

जौनपुर मनीष श्रीवास्तव

Uttar Pradesh के jaunpur में गैंगरेप पीड़िता को इंसाफ नहीं मिल पा रहा है. आपको बता दें, कि गैंगरेप पीड़िता मशहूर शहनाई वादक बिस्मिलाह खान की नातिन हैं। इस दौरान पीड़िता इंसाफ के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर Lucknow और jaunpur के अधिकारियों से न्याय की गुहार लगा चुकी है लेकिन उसे न्याय नहीं मिल रहा है। दरअसल, साल 2019 में शहनाई वादक बिस्मिल्लाह खां की नातिन के साथ गैंगरेप की वारदात हुई थी। सामूहिक बलात्कार करने वाले 4 अपराधी बाहुबली मुख्तार अंसारी के गुर्गे बताए जा रहे हैं। पीड़िता CM Yogi से चारों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गुहार लगा रही है, लेकिन उसे न्याय नहीं मिल पा रहा है.

यह मामला जौनपुर नगर कोतवाली क्षेत्र का है. ये चारों अपराधी चित्रकूट जेल में पिछले दिनों गैंगवार में मारे गए मेराज के साथी बताये जा रहे हैं. पीड़िता ने अपने मोहल्ले के ही हसन जमाल, हसन कमाल, हसन फराज, हसन जाहिद पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. वहीं, पीड़िता का आरोप है कि पुलिस आरोपियों का ही साथ दे रही है.

सूत्रों के मुताबिक, पीड़िता ने सीएम योगी के जनता दरबार में पहुंचकर इंसाफ की गुहार लगाई है. उसने कहा कि ‘मुझको लगातार जान से मारने और एसिड अटैक की धमकियां मिल रही हैं. आखिर मेरी प्रतिष्ठा को कलंकित करने वालों को कब जेल भेजा जाएगा. साथ ही कहा कि घटना के बाद कोर्ट से NBW जारी होने के बाद भी आरोपी बिना किसी डर के घूम रहे हैं. उनको गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है. वहीं, सीएम योगी ने दिलासा दिलाते हुए कहा कि आरोपियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी.

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities