बड़ी ख़बरें
अब सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देगी निरहुआ के असल जिंदगी के अलावा उनकी रियल लव स्टोरी की ‘एबीसीडी’, शादी में गाने-बजाने वाला कैसे बना भोजपुरी फिल्मों का सुपरस्टार के साथ राजनीति का सबसे बड़ा खिलाड़ीटीचर की पिटाई से छात्र की मौत के चलते उग्र भीड़ ने पुलिस पर पथराव के साथ जीप और वाहनों में लगाई आग, अखिलेश के बाद रावण की आहट से चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनातकुंवारे युवक हो जाएं सावधान आपके शहर में गैंग के साथ एंट्री कर चुकी है लुटेरी दुल्हन, शादी के छह दिन के बाद दूल्हे के घर से लाखों के जेवरात-नकदी लेकर प्रियंका चौहान हुई फरारअपने ही बेटे के बच्चे की मां बनने जा रही ये महिला, दादी के बजाए पोती या पौत्र कहेगा अम्मा, हैरान कर देगी MOTHER  एंड SON की 2022 वाली  LOVE STORYY आस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाकेदार जीत के बाद भी कैप्टन रोहित शर्मा की टेंशन बरकरार, टी-20 वर्ल्ड कप से पहले हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार समेत ये क्रिकेटर टीम इंडिया से बाहरShardiya Navratri 2022 : अकबर और अंग्रेजों ने किया था मां ज्वालाजी की पवित्र ज्योतियां बुझाने का प्रयास, माता रानी के चमत्कार से मुगल शासक और ब्रिटिश कलेक्टर का चकनाचूर हो गया था घमंडबीजेपी नेता का बेटे वंश घर पर अदा करता था नमाज, जानिए कापी के हर पन्ने पर क्यों लिखता था अल्हा-हू-अकबर17 माह तक एक कमरे में पति की लाश के साथ रही पत्नी, बड़ी दिलचस्प है विमलेश और मिताली के मिलन की लव स्टोरी‘शर्मा जी’ ने महेंद्र सिंह धोनी के 15 साल पहले लिए गए एक फैसले का खोला राज, 22 गज की पिच पर चल गया माही का जादू और पाकिस्तान को हराकर भारत ने जीता पहला टी-20 वर्ल्ड कपआखिरकार यूपी में पकड़ी गई झारखंड-बिहार के रियल लाइफ वाली ‘बंटी-बबली’ की जोड़ी, फेरों के फंदे में फांसकर 35 अफसर व कारोबारियों से ठगे 1.16 करोड़ की नकदी

आम्रपाली दुबे के पीछे लट्टू हुए जा रहे हैं बीजेपी सांसद निरहुआ, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन ने कहा अभी शादी नहीं की ‘भैया’

नई दिल्ली। आजमगढ़ से बीजेपी के सांसद निरहुआ की गिनती भोजपुरी फिल्मों के कलाकारों की श्रृणी में पहले पायदान में गिनी जाती है। निरहुआ इन दिनों फिल्मी पर्दे से दूर राजनीति की दुनिया में अपनी बुलंद आवाज का डंका बजाते नजर आ रहे हैं। निरहुआ की दमदार फैन फॉलोइंग ने उन्हें राजनीति की दुनिया में भी सफलता दिलवाई है, तो वहीं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन आम्रपाली दुबे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आम्रपाली ने अब तक के अपने करियर में कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्में दी हैं। निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने कई फिल्मों में काम किया है, जिन्हें दर्शकों ने भी पसंद किया है। आम्रपाली प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। वह सोशल मीडिया में अपने वीडियो शेयर कर अपने जिंदकी के राज फैन्स तक पहुंचाती हैं।

मतलब है कि शादी नहीं हुई
आम्रपाली हाल ही में फैंस के लिए इंस्टाग्राम लाइव आईं। इस दौरान उनसे फैंस ने फिर से शादी को लेकर सवाल किए। इंस्टा लाइव में एक फैन ने उनसे पूछा कि क्या उनकी शादी हो गई है। इस सवाल को आम्रपाली ने टाल दिया, लेकिन जैसे ही फिर से उनसे यही सवाल किया गया तब उन्होंने कहा, ‘आपको मैं इतनी खुश नहीं दिख रही। खुश दिख रही हूं इसका मतलब है कि शादी नहीं हुई है। आप लोग भी बार बार क्यों पूछते हो। इसके बाद सोशल मीडिया में आम्रपाली दुबे और नरहुआ के लव अफेसर को लेकर जमकर कमेंट किए जा रहे हैं।

अफेयर को लेकर काफी बातें चर्चा में रहती हैं
आम्रपाली की जोड़ी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फी निरहुआ के साथ काफी पसंद की जाती है। वहीं दोनों के अफेयर को लेकर काफी बातें चर्चा में रहती हैं। ऐसा माना जाता है कि निरहुआ के साथ अफेयर के चलते ही आम्रपाली ने अभी तक शादी नहीं की है। आजमगढ़ चुनाव के दौरान भी आम्रपाली को निरहुआ के साथ कदम से कदम मिलाकर प्रचार करते देखा गया। हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की है। उन्होंने हमेशा ही एक दूसरे को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया है।

कौन हैं आम्रपाली दूबे
आम्रपाली दुबे एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं। आम्रपाली भोजपुरी सिनेमा में सबसे लोकप्रिय और सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। आम्रपाली दुबे का जन्म 11 जनवरी 1987 को गोरखपुर, उत्तर प्रदेश में हुआ था। बाद में, वह अपने दादा के साथ मुंबई चली गईं। उनके पिता का नाम शैलेश दुबे और माता का नाम उषा दुबे है। आम्रपाली दुबे ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2008 में ज़ी टीवी के टीवी सीरियल “सात फेरे” से की थी। साल 2014 में, आम्रपाली दुबे ने दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ के साथ फिल्म “निरहुआ हिंदुस्तानी (2014)” से भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था। इसके बाद आम्रपाली ने दर्जनों फिल्मों में काम कर अपने फैन्स का दिल जीत लिया।

कौन हैं निरहुआ
आजमगढ़ के पड़ोसी जिले गाजीपुर के निवासी दिनेश लाल निरहुआ भोजपुरी अभिनेता हैं। वह भोजपुरी में गाना भी गाते हैं। वह टेलीविजन के एंकर के साथ-साथ बिग बॉस शो के कंटेस्टेंट भी रहे हैं। दिनेश लाल यादव का शुरुआती जीवन कोलकाता में गुजरा, जहां उनके पिता फैक्ट्री में काम करते थे। उन्हें अपने चचेरे भाई विजय लाल यादव से प्रेरणा मिली, जो कि बिरहा गायक थे। 18 साल की उम्र तक निरहुआ ने गाने और नाचने का एक ग्रुप बना लिया था। निरहुआ सटल रहे गाने की जबर्दस्त सफलता से उन्हें फिल्मों का ऑफर मिला। चलत मुसाफिर मोह लियो रे, हो गईल बा प्यार ओढ़निया वाली से… ये दो फिल्में उनकी पहली हिट रहीं। इसके बाद 2007 में आई निरहुआ रिक्शावाला ने उन्हें फेमस कर दिया। 2022 लोकसभा उपचुनाव में वह बीजेपी के टिकट से आजमगढ़ से सांसद चुने गए।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities