ब्रेकिंग
Panchang: आज का पंचांग 25 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 24 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 23 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयकानपुर हिंसा का पाकिस्तान कनेक्शन आया सामने, सर्विलांस पर लगे मोबाइलों से हुआ बड़ा खुलासाबाँदा में प्राधिकरण और निबंधन की मिलीभगत से प्लाटिंग के नाम पर हो रही है खुली डकैती ,आप भी हो जाइए सावधान!Panchang: आज का पंचांग 22 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयशिवसेना में लगातार बढ़ रही है बागी विधायकों की संख्या, अब तक 42 MLA ने ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोलाऑटो रिक्शा चलाने और रिवॉल्वर-पिस्टल रखने वाले इस नेता ने ठाकरे को दी चुनौती, महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार गिरने की शुरू हुई उल्टी गिनतीएक ‘महिला मस्साब’ कैसे चुनीं गईं एनडीए के राष्ट्रपति की उम्मीदवार, पीएम नरेंद्र मोदी ने इन बड़े नामों के बजाए द्रौपदी पर क्यों लगाया दांवअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सीएम योगी का दिखा अनोखा अंदाज, तस्वीरों में देखें कैसे दिया स्वस्थ जीवन का संदेश

Bulldozer Baraat: बहराइच में बुलडोजर से दुल्हन लेने पहुंचा मुस्लिम दूल्हा, बाबा की जय के लगे नारे

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार पार्ट-2 के बाद बुलडोजर का क्रेज अब अपने चरम पर है। जहां यूपी में बुलडोजर दंगाइयों के आशियाने तोड़ रहा है तो वहीं अब यही बुलडोजर लोगों के घर भी बसा रहा है। सुनने में अजीब जरूर लगेगा लेकिन ये सच है। दरअसल, बहराइच में एक मुस्लिम युवक की शादी में बुलडोजर देखकर हर कोई हैरान हो गया। एक बार को तो लगा कि क्या गड़बड़ हो गई जो बाबा का बुलडोजर शादी में आ गया। मगर, धीरे-धीरे सभी का डर रोमांच में बदल गया। क्योंकि शादी में ये बुलडोजर किसी का घर उजाड़ने नहीं बल्कि बसाने आया था। शादी करने आया दूल्हा बुलडोजर को लेकर इतना क्रेजी था कि उसने किसी लग्जरी की गाड़ी की जगह अपनी बारात में दुल्हन को लेने जाने के लिए बुलडोजर को चुना। यहां दूल्हा और बाराती बुलडोजर पर सवार होकर लड़की वालों के गांव पहुंचे.

चौराहे पर गाजे बाजे के साथ नाचते बारातियों और बुलडोजर पर सवार दूल्हे को देखकर कुछ लोगों ने बुलडोजर बाबा की जय के नारे लगाए. वहीं, दूल्हे और बारातियों को लेकर जब बुलडोजर दुल्हन के घर पहुंचा तो नजारा देखने लायक था. कई लोग इस बुलडोजर वाली बारात का वीडियो बनाने लगे. तो काफी लोग बुल्डोजर के साथ सेल्फी लेते दिखे.

बारात पहुंचने पर लड़की वालों ने पूरे जोश के साथ बारात का स्वागत किया. निकाह पढ़ा गया और बुलडोजर से आए दूल्हे की शादी धूमधाम से हुई। अमूमन शादियों में बारात को घोड़ी या कार में तो सभी ने देखा था. लेकिन इस शादी में बुलडोजर पर सवार दूल्हे ने रोमांच और बढ़ा दिया।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities