बड़ी ख़बरें
इंसान नहीं ये हैं ‘कलयुग के राक्षस’ जो लड़कियों की डेडबॉडी के साथ बनाते हैं शारीरिक संबंध, ताबूत में बंद कर महिलाओं की करते हैं सप्लाईयूपी की साइबर क्राइम सेल लखनऊ की टीम ने राजस्थान में जाकर बिछाया जाल, पकड़ा गया सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला डॉक्टर का बेटा सरफराजविभाजन विभीषिका स्मृति दिवस के अवसर पर गृह मंत्री अमित शाह बोले, 1947 की उस ‘अमानवीय’ अध्याय को कभी नहीं भुलाया जा सकताजानें बीजेपी की मेयर ने क्यों बुलडोजर पर खड़े होकर लहराया तिरंगाबलिया में दिनदहाड़े तलवार से दिलशाद ने युवती का काट डाला गला, पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने किया चौंकाने वाला खुलासाकानपुर में पकड़ा गया जैश-ए-मोहम्मद संगठन का आतंकी सैफुल्ला, बिहार के मोतिहारी का रहने वाला है खूंखार टेररिस्टआजादी का अमृत महोत्सव :116 वर्ष के तिरंगे के सफर की पढ़ें इनसाइड स्टोरी, जानें 1947 से पहले क्यों किए गए छह बदलावआजादी के उत्सव पर नए रंग में यूपी, सीएम ने रवाना की तिरंगा रैली, आप की भी है खास तैयारीनहीं रहे शेयर मार्केट किंग झुनझुनवाला, 5 हजार की रकम से खड़ा किया था करोड़ों का साम्राज्य10 साल की बेटियों ने लिखी गुमनाम नायिका पर किताब, सीएम शिवराज ने किया विमोचन

Bulli Bai App Case: न्यायिक हिरासत में भेजे गए आरोपी श्वेता सिंह और मयंक

‘बुल्ली बाई’ ऐप मामले में आरोपी श्वेता सिंह और मयंक को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। दोनों आरोपियों की पुलिस हिरासत खत्म होने के बाद दोनों को कोर्ट में पेश किया गया था। मुंबई पुलिस के अनुसार, आरोपी मयंक के कोरोना संक्रमित होने के कारण से उसे कोर्ट के समक्ष पेश नहीं किया गया था। अकेली श्वेता सिंह ही कोर्ट में पेश हुई थी। इस मामले में श्वेता सिंह और मयंक रावत के साथ ही दो आरोपी विशाल झा और नीरज विश्नोई भी शामिल हैं।

फिलहाल इस ‘बुल्ली बाई’ ऐप का सबसे बड़ा आरोपी नीरज विश्नोई दिल्ली पुलिस के पास रिमांड पर है। इस मामले को दोनों ही राज्यों की पुलिस आपस में मिलकर समझौता करने का प्रयास कर रही हैं।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities