ब्रेकिंग
Kanpur: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने परियोजनाओं का किया लोकार्पण, सरकार की गिनाई उपलब्धियांBadaun: एनएचएम संविदा कर्मचारियों की हड़ताल, मांगों को लेकर प्रदर्शनBadaun: पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तारSiddharthnagar: आनंदी बेन पटेल ने आंगनवाडी केंद्र का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए आवश्यक निर्देशकानपुर पहुंचे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, विपक्षियों पर कसा तंजहमीरपुर पहुचीं उमा भारती, स्वामी ब्रह्मानंद जी के जन्मोत्सव में हुईं शामिलAgra: दारू के लिए पैसे ना देने पर दोस्तों ने की दोस्त की पिटाईआगरा पुलिस ने संवेदनशील और अतिसंवेदनशील बूथों का किया निरीक्षणAgra: रेन वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम के गड्ढे बने मुसीबत, हादसे को दावत दे रहे हैं दावतदिशा पाटनी ग्लैमरस तस्वीरों में दिखी बोल्ड, सोशल मीडिया पर छाया हॉट लुक

jaunpur: Inspector समेत 9 पुलिस वालों पर इनाम घोषित, हाईकोर्ट के आदेश पर एक्शन में CBI

मनीष श्रीवास्तव, जौनपुर

जौनपुर के बक्शा थाना क्षेत्र स्थित चकमिर्जापुर गांव निवासी कृष्णा यादव उर्फ पुजारी यादव की कस्टडी में मौत के मामले में जिन नौ पुलिस वालों पर हत्या का मुकदमा दर्ज है वो अभी तक गिरफ्तार नहीं किए जा सके हैं. मंगलवार को सीबीआई ने फरार चल रहे इंस्पेक्टर समेत सभी नौ पुलिस वालों पर इनाम घोषित कर दिया. इन फरार पुलिस वालों के बारे में सूचना देने वाले को पच्चीस हजार का इनाम दिया जाएगा. दरअसल, जौनपुर के बक्शा थाना क्षेत्र स्थित चकमिर्जापुर निवासी कृष्णा यादव उर्फ ‘पुजारी’ को 11 फरवरी 2021 की रात 8 बजे पुलिस और एसओजी की टीम लूट के मामले में पकड़कर थाने पर लायी थी. आरोप है कि थाने ले जाकर पुलिस ने उसे मारा-पीटा था. जिसके बाद पुलिस की पिटाई से ही उसकी मौत हो गई. 8 सितंबर 2021 को इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश पर पुलिस कस्टडी में हुई कृष्णा यादव की मौत की जांच सीबीआई ने शुरू कर दी.

मामले में पुलिस ने 9 पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था. पुजारी यादव की मां सत्ता देवी उस मंजर को याद कर आज भी रो पड़ती हैं. कोर्ट ने इस मामले में काफी सख्त रुख दिखाया है. उसी का नतीजा है कि सीबीआई ने फरार चल रहे आरोपियों की तस्वीर भी अखबारों में जारी करते हुए इनाम की घोषणा की है.

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities