बड़ी ख़बरें
Yogi Adityanath के एक फैसले ने विपक्ष की उम्मीदों को किया ध्वस्त,अब मोदी की हैट्रिक कोई नही रोक सकता !देव भूमि पर फिर मंडराया तबाही का साया ! तुर्की से भी बड़ी आएगी उत्तराखंड में तबाही देवभूमि में मिलने लगी भूकंप की आहट ! देवभूमि में बज गई खतरे की घंटी आने वाली है महा तबाही ..अपनी सुनहरी आवाज से Bollywood को हैरान करने वाले Amarjeet Jaykar को मुंबई से आया बुलावा ,रानू मंडल की ही तरह है अमरजीत जयकर की कहानी ,सोशल मीडिया में रातो रात छा गया था मजदूरी करने वाला एक अमरजीत !जडेजा के “कलाई जादू” से पस्त हो गए मेहमान फिरकी के फेर में फंसे कंगारू नागिन डांस करने को मजबूर! भारत तीनों फॉर्मेट में बना नंबर वन!GlobalInvestorSummit:एमएसएमई कैबिनेट मंत्री राकेश सचान डकार कर बैठे 72 प्लाटों का आवंटनGeneralElection2024:BJP इंटरनल सर्वे ने उड़ाई सांसदों की नीद 100 से ज्यादा सांसदों का होगा पत्ता साफ!GeneralElection2024:अखिलेश ने किया भाजपा को आम चुनाव में पटकनी देने का प्लान तैयार , जातीय जनगणना की मांग से देंगे धारMayawatiOnYogi:बीजेपी ने उठाया हिंदू राष्ट्र का मुद्दा,बसपा को सताई दलितों के वोट कटने की चिंता !DelhiMcdFight:Bjp का दिल्ली में मेयर बनाने का सपना हो गया चकनाचूर !मेयर की महाभारत में अब लग गया विराम!ElectionCommissionDecision:शिव सेना पर कब्जे की लड़ाई में जीते मुख्यमंत्री शिंदे उद्धव को मशाल जलाने की मजबूरी पार्टी पर कब्जे की लड़ाई में EC का फैसला शिंदे के पक्ष में

Charas smuggler: नेपाल से स्पीकर में छिपाकर ला रहे थे एक करोड़ की चरस… पुलिस ने 17 किलो चरस के साथ तीन तस्करों को अरेस्ट किया

smuggled from Nepal: कानपुर में एसटीएफ (STF) और कोतवाली पुलिस को ने तीन चरस तस्करों को अरेस्ट किया है। तस्करों के पास से 17 किलोग्राम चरस बरामद की है। इंटरनेशनल मार्केट में चरस की कीमत एक करोड़ रुपए बताई गई है। तस्कर चरस की खेप नेपाल से लेकर आ रहे थे। कानपुर देहात से आसापास के जिलों में चरस (charas) सप्लाई की जाती थी। कानपुर कमिश्नरेट पुलिस (Commissionerate Police) तस्करों के पूरे नेटवर्क को तोड़ने की बात कर रही है।

एसटीएफ को सटीक सूचना मिली थी कि नेपाल से मादक पदार्थों की तस्करी कर यूपी के विभिन्न जिलों से होते हुए कानपुर लाई जा रही है। एसटीएफ और कानपुर की कोतवाली पुलिस एक्टिव मोड पर आ गई। कानपुर के ग्रीनपार्क के 10बी और 10 सी गेट के पास एक संदिग्ध गाड़ी को रोक लिया गया। पुलिस ने जब कार की तलाशी ली, तो पता चला कि स्पीकर के अंदर तस्करों ने चरस छिपाकर रखी थी।

स्पीकर में छिपाकर ला रहे थे
पुलिस की पूछताछ में तस्करों ने अपना नाम अमित कुमार, शिवम कश्यप और सूरज कुमार बताया है। तीनों तस्कर कानपुर देहात जिले के रहने वाली हैं। तस्करों ने पुलिस को बताया कि कानपुर देहात के सिठऊपुरवा के रामवीर उर्फ बउआ ने नेपाल से किसी कैरियर के माध्यम से चरस मंगाई थी। जिसको हम स्पीकर के बॉक्स में रखकर गाड़ी खड़ी कर रामवीर का इंतजार कर रहे थे। चरस की बट्टियों की तौल की गई, तो 16 किलो 500 ग्राम चरस निकली है।

नेपाल से  खेप मंगाता है
तस्करों ने पुलिस को बताया कि रामवीर का मादक पदार्थों का बड़ा कारोबार है। उसका नेटवर्क पूरे कानपुर-बुंदेलखंड में फैला हुआ है। आसपास के सभी जिलों में उसके एजेंट मौजूद हैं। कानपुर देहात से आसपास के सभी जिलों में चरस की सप्लाई की जाती है। रामवीर नेपाल से मादक पदार्थों के खेप मंगाता है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities