ब्रेकिंग
सुप्रीम कोर्ट के इस जज ने नूपुर शर्मा को सुनाई खरी-खरी, याचिका खरिज कर कहा टीवी में जाकर देश से मांगे माफी‘चायवाले’ ने पवार के ‘पॉवर’ और ठाकरे के ‘इमोशन’ का निकाला तोड़, ‘ऑटो चालक’ को इस वजह से बनाया महाराष्ट्र का चीफ मिनीस्टरउदयपुर घटना को लेकर कानपुर के मुस्लिम संगठन के साथ अन्य लोगों में उबाल, कन्हैयालाल के हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दिलवाए ‘सरकार’महाराष्ट्र में फिर से बड़ा उलटफेर, शिंदे के साथ फडणवीस लेंगे शपथBIG BREAKING – देवेंद्र फडणवीस नहीं, एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के अगले सीएम, शाम को अकेले लेंगे शपथशिंदे बने मराठा राजनीति के ‘बाहुबली’ जानिए देवेंद्र भी ‘समंदर’ से क्यों कम नहींPanchang: आज का पंचांग 30 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयMonsoon Update: गाजियाबाद और आसपास के जिलों को करना होगा बारिश का इंतजार, पूर्वी यूपी में हल्की बारिश शुरूउदयपुर हिंसा का सायां यूपी तक पहुंचा, यूपी के मेरठ जोन में अलर्ट, सोशल मीडिया पर खाास नजरCorona Update: कोरोना ने बढ़ाई देश की टेंशन, एक ही दिन में बढ़ 25 फीसदी मरीज बढ़े, 30 लोगों की मौत

मंत्रियों के साथ CM योगी आज देखेंगे फिल्म सम्राट पृथ्वीराज, लोकभवन में होगी स्पेशल स्क्रीनिंग

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अपने मंत्रियों और विधायकों के साथ बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज देखेंगे। लोकभवन में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की जाएगी। फिल्म पृथ्वीराज 3 जून को देशभर में रिलीज होगी। उससे पहले लखनऊ में उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए इसकी विशेष स्क्रीनिंग होगी। फिल्म देखने के बाद योगी सरकार उसे टैक्स फ्री कर सकती है। आखिरी बार सीएम योगी ने ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ फिल्म देखी थी।

सम्राट पृथ्वीराज पर बनी है फ़िल्म

ये फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी है। रिलीज से पहले ही यह एक्शन-ड्रामा फिल्म चर्चाओं में है। बताया जा रहा है कि पृथ्वीराज रासो की पुस्तक पर आधारित इस फिल्म में पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गौरी के बीच हुए युद्ध को प्रमुखता से दिखाया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान और मानुषी छिल्लर रानी संयोगिता का रोल अदा कर रहे हैं। फिल्म में संजय दत्त और सोनू सूद भी अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म से मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

अक्षय कुमार हो सकते हैं शामिल

फिल्म के निर्माताओं ने बुधवार को एक प्रेस रिलीज जारी कर बताया कि एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म के निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी और एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए ‘सम्राट पृथ्वीराज’ फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग में शामिल होंगे।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities