बड़ी ख़बरें
नहीं रहे शेयर मार्केट किंग झुनझुनवाला, 5 हजार की रकम से खड़ा किया था करोड़ों का साम्राज्य10 साल की बेटियों ने लिखी गुमनाम नायिका पर किताब, सीएम शिवराज ने किया विमोचनजेम-टीटीपी के आतंकी को मिला था नूपुर को फिदायीन हमले से मारने का टॉस्क, सैफुल्ला ने इंटरनेट के जरिए वारदात को अंजाम देने की दी थी ट्रेनिंग, पढ़ें टेररिस्ट के कबूलनामें की ‘चार्जशीट’मध्य प्रदेश में नहीं रहेगा अनाथ शब्द, शिवराज सिंह ने तैयार किया खास प्लानजम्मू-कश्मीर की सरकार का आतंकियों के मददगारों पर बड़ा प्रहार, आतंकी बिट्टा कराटे की पत्नी समेत चार को नौकरी से किया बर्खास्त, पैसे की व्यवस्था के साथ वैज्ञानिक चलाते थे आतंक की ‘पाठशाला’होर्ल्डिंग्स से हटाया सीएम का चेहरा, तिरंगे की शान में सड़क पर उतरे योगी, यूपी में 4.5 करोड़ राष्ट्रीय ध्वज फहराने का लक्ष्यबांदा में नाव पलटने की घटना में 6 और शव मिले, अब तक 9 की मौतपहले फतवा जारी और अब लाइव प्रोग्राम में सलमान रुश्दी पर चाकू से किए कई वार14 साल के बाद माफिया के गढ़ में दाखिल हुआ डॉन, भय से खौफजदा मुख्तार और बीकेडी ‘पहलवान’पुलिस के पास होते हैं ‘आन मिलो सजना’ ‘पैट्रोल मार’ ‘गुल्ली-डंडा’ और ‘हेलिकॉप्टर मार’ हथियार, इनका नाम सुनते ही लॉकप में तोते की तरह बोलने लगते हैं चोर-लुटेरे और खूंखार बदमाश

Congress Chintan Shivir: 13 मई से उदयपुर में होगा कांग्रेस चिंतन शिविर, तैयारियों का जायजा लेंगे सीएम अशोक गहलोत

उदयपुर: कांग्रेस का तीन दिवसीय राष्ट्रीय चिंतन शिविर उदयपुर में 13 मई से शुरू होने जा रहा है। शिविर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हिस्सा लेंगे। तैयारियों का जायजा लेने के लिए सीएम अशोक गहलोत खुद उदयपुर पहुंच रहे हैं। इसी के साथ सीएम गहलोत उन होटलों और अन्य जरूरी व्यवस्थाओं की भी समीझा करेंगे जहां चिंतिन शिविर में आने वाले नेता रुकेंगे। सीएम के अलावा अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव के.सी. वेणुगोपाल, प्रदेश प्रभारी अजय माकन भी उदयपुर पहुंच रहे हैं। इससे पहले मंगलवार शाम प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्दसिंह डोटासरा उदयपुर पहुंच चुके हैं। डोटासरा के साथ बंजर और चरागाह भूमि विकास बोर्ड के चेयरमैन संदीप चौधरी भी आए हैं। सभी नेता बुधवार को दिनभर चिंतन शिविर की तैयारियों का जायजा और बैठक लेंगे। रात्रि विश्राम उदयपुर में ही करेंगे।
ऐसा बताया जा रहा है कि अनन्ता होटल में 13 मई से चिंतन शिविर का आयोजन होगा। इसके साथ ही चिंतन शिविर में आने वाले वरिष्ठ कांग्रेसियों के लिए होटल ताज अरावली में 176, अनन्ता और ऑरिका होटल में 120-120 कमरों की बुकिंग की गई है। बताया जा रहा है अगर अनन्ता में सभी 249 कमरे उपलब्ध हो जाते हैं तो व्यवस्थाओं में बदलाव किया जा सकता है।
राहुल गांधी विवि. के छात्रों को कर सकते हैं संबोधित
तीन दिवसीय चिंतन शिविर में एक दिन समय निकालकर राहुल गांधी सुखाडि़या विश्वविद्यालय के विवेकानन्द सभागार में युवाओं को संबोधित कर सकते हैं। पाहुल यहां आदिवासी वोट साधने के लिए युवाओं से मुखातिब होंगे।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities