ब्रेकिंग
Panchang: आज का पंचांग 25 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 24 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 23 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयकानपुर हिंसा का पाकिस्तान कनेक्शन आया सामने, सर्विलांस पर लगे मोबाइलों से हुआ बड़ा खुलासाबाँदा में प्राधिकरण और निबंधन की मिलीभगत से प्लाटिंग के नाम पर हो रही है खुली डकैती ,आप भी हो जाइए सावधान!Panchang: आज का पंचांग 22 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयशिवसेना में लगातार बढ़ रही है बागी विधायकों की संख्या, अब तक 42 MLA ने ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोलाऑटो रिक्शा चलाने और रिवॉल्वर-पिस्टल रखने वाले इस नेता ने ठाकरे को दी चुनौती, महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार गिरने की शुरू हुई उल्टी गिनतीएक ‘महिला मस्साब’ कैसे चुनीं गईं एनडीए के राष्ट्रपति की उम्मीदवार, पीएम नरेंद्र मोदी ने इन बड़े नामों के बजाए द्रौपदी पर क्यों लगाया दांवअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सीएम योगी का दिखा अनोखा अंदाज, तस्वीरों में देखें कैसे दिया स्वस्थ जीवन का संदेश

राजस्थान में IAS अधिकारियों के बीच छिड़ा विवाद, चीफ सेक्रेटरी से सीनियर अधिकारी की सचिवालय में पोस्टिंग, फैसले पर लगी रोक

केट की जयपुर बेंच ने सीनियर आईएएस रविशंकर श्रीवास्तव के ट्रांसफर पर रोक लगा दी है। इंदिरा गांधी पंचायतीराज संस्थान के डीजी पद से सचिवालय में विभागीय जांच आयुक्त के पद पर भेजे जाने से नाराज सीनियर आईएएस एवं एसीएस रवि शंकर श्रीवास्तव ने सरकार के फैसले को चुनौती दी थी। केट में श्रीवास्तव ने दलील दी थी कि सीएस ऊषा शर्मा उनसे जूनियर हैं तो वे उनके अधीन काम कैसे करेंगे।

यहां बता दें कि पूर्व सीएस निरंजन आर्य के कार्यकाल में एसीएस सुबोध अग्रवाल और पीके गोयल को सचिवालय में भेजा गया था, जबकि निरंजन आर्य उनसे जूनियर अफसर थे। हालांकि, उस समय कोई विवाद नहीं हुआ था। श्रीवास्तव 30 अप्रैल से आने वाली 22 मई तक अवकाश पर हैं और इसी साल सितंबर में उनका रिटायरमेंट है।

पंचायती राज संस्थान से आयुक्त विभागीय जांच के पद पर बुधवार रात को ट्रांसफर किया गया था। केट ने 11 मई के इस आदेश की क्रियान्विति पर रोक लगा दी है। वहीं केट ने मामले में केन्द्र सरकार, राज्य के सीएस और कार्मिक विभाग के सचिव से 27 मई तक जवाब देने को कहा है। केट की न्यायिक सदस्य हिना पी शाह और प्रशासनिक सदस्य दिनेश शर्मा की बेंच ने ये आदेश गुरूवार को रविशंकर श्रीवास्तव के मूल प्रार्थना पत्र पर दिया।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities