बड़ी ख़बरें
अब सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देगी निरहुआ के असल जिंदगी के अलावा उनकी रियल लव स्टोरी की ‘एबीसीडी’, शादी में गाने-बजाने वाला कैसे बना भोजपुरी फिल्मों का सुपरस्टार के साथ राजनीति का सबसे बड़ा खिलाड़ीटीचर की पिटाई से छात्र की मौत के चलते उग्र भीड़ ने पुलिस पर पथराव के साथ जीप और वाहनों में लगाई आग, अखिलेश के बाद रावण की आहट से चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनातकुंवारे युवक हो जाएं सावधान आपके शहर में गैंग के साथ एंट्री कर चुकी है लुटेरी दुल्हन, शादी के छह दिन के बाद दूल्हे के घर से लाखों के जेवरात-नकदी लेकर प्रियंका चौहान हुई फरारअपने ही बेटे के बच्चे की मां बनने जा रही ये महिला, दादी के बजाए पोती या पौत्र कहेगा अम्मा, हैरान कर देगी MOTHER  एंड SON की 2022 वाली  LOVE STORYY आस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाकेदार जीत के बाद भी कैप्टन रोहित शर्मा की टेंशन बरकरार, टी-20 वर्ल्ड कप से पहले हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार समेत ये क्रिकेटर टीम इंडिया से बाहरShardiya Navratri 2022 : अकबर और अंग्रेजों ने किया था मां ज्वालाजी की पवित्र ज्योतियां बुझाने का प्रयास, माता रानी के चमत्कार से मुगल शासक और ब्रिटिश कलेक्टर का चकनाचूर हो गया था घमंडबीजेपी नेता का बेटे वंश घर पर अदा करता था नमाज, जानिए कापी के हर पन्ने पर क्यों लिखता था अल्हा-हू-अकबर17 माह तक एक कमरे में पति की लाश के साथ रही पत्नी, बड़ी दिलचस्प है विमलेश और मिताली के मिलन की लव स्टोरी‘शर्मा जी’ ने महेंद्र सिंह धोनी के 15 साल पहले लिए गए एक फैसले का खोला राज, 22 गज की पिच पर चल गया माही का जादू और पाकिस्तान को हराकर भारत ने जीता पहला टी-20 वर्ल्ड कपआखिरकार यूपी में पकड़ी गई झारखंड-बिहार के रियल लाइफ वाली ‘बंटी-बबली’ की जोड़ी, फेरों के फंदे में फांसकर 35 अफसर व कारोबारियों से ठगे 1.16 करोड़ की नकदी

अंकिता ने प्यार को ठुकराया तो शाहरुख ने उसे दी खौफनाक सजा, ‘लव जिहाद’ के प्रेट्रोल से धू-धू कर जल गई दुमका की बिटिया

दुमका। झारखंड के दुमका जनपद में एक खौफनाक मामला सामने आया है। यहां शाहरुख नाम के युवक ने अंकिता कुमारी युवती को प्रेट्रोल छिड़कर जिंदा जला दिया। युवती को परिवारवाले पुलिस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिवारवालों का आरोप है कि शाहरुख, आएदिन बेटी को परेशान करता था। उसने शादी करने को कहा, जिस पर अंकिता ने ऐसा करने से इंकार कर दिया। जिससे गुस्साए दरिंदे ने बेटी को बेदर्दी से मौत के घाट उतार दिया।

मंगलवार को पेट्रोल छिड़कर लगाई थी आग
बीते मंगलवार को अंकिता जब सो रही थी उसी समय करीब 4 बजे सिरफिरा आशिक उसके घर के खिड़की के पास पहुंचा और पेट्रोल छिड़ककर सोई हुई अंकिता पर माचिस मार कर आग लगा दी। जिससे वह बुरी तरह से झुलस गई थी। परिवारवालों ने अंकिता को दुमका के फूलो झानो मेडिकल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे इलाज के लिए रांची के रिम्स में रेफर कर दिया गया। 4 दिन तक अंकिता ने जिंदगी से जीतने की काफी कोशिश की पर आखिरकार वह जिंदगी की जंग हार गई और रविवार को उसकी मौत हो गई।

आरोपी ने दी थी जान से मारने की धमकी
अंकिता के घरवालों के मुताबिक, पिछले कुछ दिनों से पड़ोस में रहने वाला शाहरुख नाम का एक युवक अंकिता को लगातार परेशान कर रहा था। उसने कहीं से अंकिता का मोबाइल नंबर ले लिया और लगातार फोन कर दोस्ती करने की बात कहने लगा। अंकिता ने जब उसे झिड़की लगाई तो शाहरुख ने कहा कि अगर मेरा कहा नहीं मानोगी तो मैं तुम्हें मार डालूंगा। इसके बाद मंगलवार को शाहरुख पेट्रोल लेकर पहुंचा वारदात को अंजाम दिया।

आईएएस बनना चाहती थी अंकिता
मृतका के परिवारवालों का कहना है कि अंकिता कक्षा बारवीं की छात्रा था। वह पढ़ लिखकर आईएएस अफसर बनना चाहती थी। पर शाहरुख की नजर अंकिता पर पड़ी तो वह उसके पीछे पड़ गया। स्कूल जाती तो उसे रोककर शादी करने को कहता। परिवारवालों का आरोप है कि हमने कईबार स्थानीय पुलिस में जाकर शिकायत की, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। जिसके कारण शाहरुख के हौसले बुलंद हो गए और उसने अंकिता को मार डाला।

विरोध को देखते हुए धारा 144 लगाई गई
इस घटना से पूरे दुमका जिला और परिवार वालों में काफी आक्रोश और मातम छाया हुआ है। इसको लेकर दुमका के विभिन्न हिंदू संगठनों ने विरोध मार्च और बंदी का ऐलान किया है। साथ ही आरोपी शाहरुख को फांसी की सजा देने और मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाकर कड़ी से कड़ी सजा देकर समाज में एक उदाहरण पेश करने की बात कही। दुमका में धारा 144 लागू कर दी गई है।

मौत से पहले अंकिता ने दर्ज करवाए बयान
पुलिस ने बताया कि घटना के बाद अंकिता को रांची स्थित रिम्स में भर्ती कराया गया था, जहां कार्यपालक दंडाधिकारी चन्द्रदीप सिंह ने उसका बयान दर्ज किया, जिसे अब पीड़िता का मृत्यु पूर्व अंतिम बयान मान लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, शाहरुख पिछले कुछ समय से अंकिता को परेशान कर रहा था और जब वह प्रेम संबंध रखने को राजी नहीं हुई तो आरोपी ने धमकी दी थी, ‘अगर मेरा कहा नहीं मानेगी तो तुम्हें मार डालूंगा।’ पुलिस ने आरोपी युवक शाहरुख को गिरफ्तार कर मंगलवार को ही न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities