ब्रेकिंग
Panchang: आज का पंचांग 25 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 24 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 23 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयकानपुर हिंसा का पाकिस्तान कनेक्शन आया सामने, सर्विलांस पर लगे मोबाइलों से हुआ बड़ा खुलासाबाँदा में प्राधिकरण और निबंधन की मिलीभगत से प्लाटिंग के नाम पर हो रही है खुली डकैती ,आप भी हो जाइए सावधान!Panchang: आज का पंचांग 22 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयशिवसेना में लगातार बढ़ रही है बागी विधायकों की संख्या, अब तक 42 MLA ने ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोलाऑटो रिक्शा चलाने और रिवॉल्वर-पिस्टल रखने वाले इस नेता ने ठाकरे को दी चुनौती, महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार गिरने की शुरू हुई उल्टी गिनतीएक ‘महिला मस्साब’ कैसे चुनीं गईं एनडीए के राष्ट्रपति की उम्मीदवार, पीएम नरेंद्र मोदी ने इन बड़े नामों के बजाए द्रौपदी पर क्यों लगाया दांवअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सीएम योगी का दिखा अनोखा अंदाज, तस्वीरों में देखें कैसे दिया स्वस्थ जीवन का संदेश

हरदा के एक ट्वीट से आया उत्तराखंड कांग्रेस में भूचाल ! किसे कहा सत्ता का पाला मगरमच्छ !

देवभूमि में 2022 में होने वाला चुनाव बेहद ही रोमांचक मोड़ पर जाता नजर आ रहा है , बीजेपी को कांग्रेस से कड़ी चुनौती मिलती नजर आ रही है तो वही कांग्रेस अपनी अंतरकलह से जूझ रही है , वैसे  ही कहा जाता है की इस बार कांग्रेस के मुकाबले में उत्तराखंड में कोई दूसरा नहीं है , बल्कि कांग्रेस का मुकाबला खुद  कांग्रेस से ही है , आज ये खुलकर सामने आ गया , हरीश रावत के एक बयान  ने पार्टी के अंदर की गुटबाजी  खुलकर सामने आ गयी ! आज हरीश रावत ने फेसबुक और ट्वीट के जरिये अपने ही संगठन पर बड़े सवाल खड़े कर दिए ! माना जा रहा है की हरीश रावत का ये हमला सीधे तौर पर उत्तराखंड के प्रभारी देवेंद्र यादव के ऊपर है ! क्योकि लगातार देवेंद्र यादव प्रीतम सिंह को आगे बढ़ाने का काम कर रहे है जिससे हरीश रावत बौखलाए हुए है और आखिरकार आज हरीश रावत ने फेसबुक और ट्वीट के जरिये अपने दिल का दर्द बयां कर ही दिया , हरीश रावत के इस  ट्वीट पार्टी के अंदर बगावत का बिगुल फूंक दिया है !  पहले देखिये क्या लिखा है हरीश रावत ने !
#चुनावरूपी समुद्र है न अजीब सी बात, चुनाव रूपी समुद्र को तैरना है, सहयोग के लिए संगठन का ढांचा अधिकांश स्थानों पर सहयोग का हाथ आगे बढ़ाने के बजाय या तो मुंह फेर करके खड़ा हो जा रहा है या नकारात्मक भूमिका निभा रहा है। जिस समुद्र में तैरना हैसत्ता ने वहां कई मगरमच्छ छोड़ रखे हैं।

जिनके आदेश पर तैरना है, उनके नुमाइंदे मेरे हाथ-पांव बांध रहे हैं। मन में बहुत बार विचार आ रहा है कि #हरीशरावत अब बहुत हो गया, बहुत तैर लिये, अब विश्राम का समय है.

फिर चुपके से मन के एक कोने से आवाज उठ रही है “न दैन्यं न पलायनम्” बड़ी उपापोह की स्थिति में हूंँ, नया वर्ष शायद रास्ता दिखा दे। मुझे विश्वास है कि #भगवानकेदारनाथ जी इस स्थिति में मेरा मार्गदर्शन करेंगे।

हरीश रावत ने इस ट्वीट के जरिये प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव को बीजेपी का एजेंट बता दिया साफ़ तौर पर हरीश रावत के खासमखास सुरेंद्र अग्रवाल ने साफ़ तौर पर प्रभारी देवेंद्र यादव पर हमला बोलते हुए कहा की बीजेपी के इसारे पर काम कर आरहे है देवेंद्र यादव , जाहिर तौर पर इस ट्वीट के बाद हंगामा तो बरपना ही था , अब हरीश रावत के इस बड़े हमले के बाद कांग्रेस में बवाल मचना तय है !

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities