ब्रेकिंग
Panchang: आज का पंचांग 25 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 24 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 23 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयकानपुर हिंसा का पाकिस्तान कनेक्शन आया सामने, सर्विलांस पर लगे मोबाइलों से हुआ बड़ा खुलासाबाँदा में प्राधिकरण और निबंधन की मिलीभगत से प्लाटिंग के नाम पर हो रही है खुली डकैती ,आप भी हो जाइए सावधान!Panchang: आज का पंचांग 22 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयशिवसेना में लगातार बढ़ रही है बागी विधायकों की संख्या, अब तक 42 MLA ने ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोलाऑटो रिक्शा चलाने और रिवॉल्वर-पिस्टल रखने वाले इस नेता ने ठाकरे को दी चुनौती, महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार गिरने की शुरू हुई उल्टी गिनतीएक ‘महिला मस्साब’ कैसे चुनीं गईं एनडीए के राष्ट्रपति की उम्मीदवार, पीएम नरेंद्र मोदी ने इन बड़े नामों के बजाए द्रौपदी पर क्यों लगाया दांवअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सीएम योगी का दिखा अनोखा अंदाज, तस्वीरों में देखें कैसे दिया स्वस्थ जीवन का संदेश

योगी के मंत्री की विधायक के साथ स्कूटी की सवारी के बीच ‘जानलेवा मच्छर से मुठभेड़’

कानपुर। शहर के पुलिस कमिश्नर रहे पूर्व आईपीए व यूपी सरकार में राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार समाज कल्याण विभाग असीम अरुण गुरुवार को कानपुर पहुंचे। गोविंद नगर से बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी के साथ स्कूटी में सवार होकर वह सीधे समाज कल्याण विभाग के वृद्धाश्रम में पहुंच गए। यहां पर 87 से ज्यादा बुजुर्गो ने मंत्री के सामने सरकारी महकमे की पोल खोल कर रख दी। उन्होंने, मंत्री को बताया कि, खाना-पीना तो ठीक मिलता है लेकिन बहुत मच्छर हैं। जिसके कारण सोना मुश्किल हो रहा है। मच्छर के काटने से कई बुजुर्ग मलेरिया समेत कई बीमारियों का शिकार हो रहे हैं। हमारे स्वास्थ्य की देख-रेख के लिए कोई डॉक्टर भी नहीं है। प्लीज, इन समस्याओं का समाधान करा दीजिए।

यूपी सरकार में राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार समाज कल्याण विभाग असीम अरुण, स्थानीय विधायक सुरेंद्र मैथानी के साथ स्कूटी लेकर निरीक्षण को निकले। वह वृद्धाश्रम पहुंचे। मंत्री ने कमरों में कूलर, पंखों की व्यवस्था जांची। उन्होंने मच्छरों से निपटने के लिए फौरी तौर पर मच्छरदानी की व्यवस्था करने के साथ ही मच्छर मारने की दवा का छिड़काव करने के निर्देश दिए। बुजुर्गो ने खुलकर मंत्री से बातचीत की और अपनी समस्याएं। बताईं। जिनके निराकरण का मंत्री ने आश्वासन दिया।

गोविंद नगर विधानसभा अंतर्गत वार्ड 9 रविदासपुरम में राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार असीम अरुण ने चौपाल लगाई। मंत्री को जनता ने अपनी समस्याएं बताईं। विधायक सुरेंद्र मैथानह ने बताया कि, मंत्री के साथ हम स्कूटी में सवार होकर एक-एक गली का निरीक्षण किया। साफ-सफाई और विकास के कार्यों पानी और सीवर की समस्या को देखा। विधायक ने बताया कि मंत्री ने आश्वासन दिया है कि एक सप्ताह के अंदर सभी समस्याओं का निराकरण करवाया जाएगा।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities