ब्रेकिंग
Panchang: आज का पंचांग 25 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 24 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 23 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयकानपुर हिंसा का पाकिस्तान कनेक्शन आया सामने, सर्विलांस पर लगे मोबाइलों से हुआ बड़ा खुलासाबाँदा में प्राधिकरण और निबंधन की मिलीभगत से प्लाटिंग के नाम पर हो रही है खुली डकैती ,आप भी हो जाइए सावधान!Panchang: आज का पंचांग 22 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयशिवसेना में लगातार बढ़ रही है बागी विधायकों की संख्या, अब तक 42 MLA ने ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोलाऑटो रिक्शा चलाने और रिवॉल्वर-पिस्टल रखने वाले इस नेता ने ठाकरे को दी चुनौती, महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार गिरने की शुरू हुई उल्टी गिनतीएक ‘महिला मस्साब’ कैसे चुनीं गईं एनडीए के राष्ट्रपति की उम्मीदवार, पीएम नरेंद्र मोदी ने इन बड़े नामों के बजाए द्रौपदी पर क्यों लगाया दांवअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सीएम योगी का दिखा अनोखा अंदाज, तस्वीरों में देखें कैसे दिया स्वस्थ जीवन का संदेश

Etawah: प्रिंसिपल की सराहनीय पहल, छात्र-छात्राओं का कराया टीकाकरण

रजत गुप्ता, इटावा

Etawah: सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉ सुशील कुमार के निर्देशन में हाईवे रोड स्थित सेंट पीटर्स स्कूल में दोपहर 2 बजे तक कोविड वैक्सीनेशन किया गया। इस शिविर में कक्षा 9 से 12 तक के करीब दो सैकड़ा छात्र छात्राओं ने टीकाकरण कराया। इस दौरान बच्चों में बड़ा उत्साह नजर आया। टीकाकरण करने वाली टीम में सीएचओ रामकुमार और एएनएम कुंती इत्यादि लोग शामिल थे। वहीं एक स्वास्थ्य कर्मी बिना मास्क लगाकर टीकाकरण कर रहा था जिसको देखकर छात्र-छात्राओं ने नाराजगी जताई तब जाकर उस स्वास्थ्य कर्मी ने मास्क लगाया।

वहीं सेंट पीटर्स स्कूल के प्रिंसिपल एंटोनी चाको ने कहा कि महामारी के इस दौर में संक्रमण से बचने के लिए कोविड टीकाकरण कराना बेहद जरूरी है। इसलिए उन्होंने कक्षा 9 से 12 तक के कुल 390 छात्र-छात्राओं को प्रोत्साहित किया था। जिनमें करीब दो सैकड़ा छात्र-छात्राओं ने पहले दिन आयोजित शिविर में ही टीकाकरण करा लिया है। इस दौरान पंकज पांडेय, आर एस दुबे, रॉय वर्गेसे, गीता यादव, बिंदु, अर्जुन दीक्षित, सत्येन्द्र दीक्षित, अनिल कुमार इत्यादि शिक्षक और शिक्षिकाएं मौजूद रहे।

 

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities