ब्रेकिंग
बिना वीजा भारतीय कर सकते हैं इन देशों की यात्रासिद्धार्थनगर पहुंची प्रदेश अध्यक्ष लीलावती कुशवाहा, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागतJaunpur: दो पक्षों में सुलह कराने पहुंचे व्यक्ति को दबंगों ने मारी गोलीहमीरपुर पहुंचें डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागतAuraiya: पत्नी से परेशान युवक ने लगाई फांसी, आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर परिजनों ने निकाला कैंडल मार्चअनन्या पांडे के घर एनसीबी ने मारा छापा, अनन्या से पूछताछ में एनसीबी को मिले कई अहम सबूतAgra: भूमाफिया से परेशान महिला ने खेत में ली समाधि, लेखपाल और कानूनगो पर मिलीभगत का आरोप‘रामायण’ में निषाद राज बने चंद्रकांत पांड्या का निधन, सीरियल के कलाकारों में शोक की लहरJaunpur: दो मंजिला जर्जर मकान हुआ जमीदोज, पांच लोगों की हुई दर्दनाक मौतHamirpur: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के आगमन को लेकर तैयारियों में जुटा प्रशासन

आगरा में फुटपाथ पर रहने वाले परिवार ने मनाया खास बर्थ डे, वीडियो हुआ वायरल

आगरा के कैंट स्टेशन के निकट अटल चौक पर एक खास जन्मदिन की पार्टी हुई। इस दौरान फुटपाथ पर रहने वाले परिवार ने अपने लाल का जन्मदिन मनाया। जन्मदिन मनाने के लिए कूड़ा बीनने वाले परिवार ने अपनी एक हफ्ते की कमाई खर्च कर कपड़े केक और सजावट का सामान खरीदा और अन्य साथियों को दावत दी। बर्थडे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जमकर शेयर किया जा रहा है। जानकारी पर पता चला कि सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो आगरा कैंट स्थित अटल चौक के पास फुटपाथ पर रहने वाले परिवार का है। कूड़ा बीन कर गुजारा करने वाले कृष्णा के घर में दो साल पहले विष्णु का जन्म हुआ था। विष्णु के जन्म होने पर उसका पिता और लोगों की तरह दावत देना चाहता था. पर उसके पास पैसे नहीं थे। अपने बच्चे का जन्मदिन मनाने के लिए इस बार उसने तैयारी कर रखी थी। काफी समय से वह एक स्थानीय व्यक्ति के पास अपनी रोज की कमाई में से कुछ पैसा जोड़ कर रखता था। बच्चे के जन्मदिन पर उसने बेटे के लिए नए कपड़े, केक और नमकीन के साथ सजावट का सामान खरीदा।

आपको बता दें कि कृष्णा फुटपाथ पर रहता है। रात में वहां अंधेरा रहता है। इस कारण उसने वहां बने अटल चौक पर जाकर सजावट की और बच्चे का जन्मदिन मनाया। जब कृष्णा ने अटल चौक पर सजावट की तो आस पास के दुकानदारों में भी व्याकुलता हुई और जब कृष्णा की पत्नी नए कपड़े पहनाकर विष्णु को केक काटने लाई तो सब लोग बिन बुलाए ही दावत में शामिल हो गए। वहीं, लोगों ने बच्चे को उपहार भी दिए। इस विशेष जन्मदिन की दावत का वीडियो बनाकर लोगों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। कृष्णा के अनुसार पास के एक होटल में चाय पीने के दौरान उसकी पत्नी ने एक फ़िल्म में बच्चे का जन्मदिन मनाते हुए देखा था। उसके बाद वो अपने बच्चे का जन्मदिन भी मनाना चाहती थी। इसलिए उसने पैसे इकट्ठा कर बच्चे का जन्मदिन मनाया। होटल के लायक पैसे नहीं थे तो अटल चौक की रौनक में ही बेटे का जन्मदिन मना लिया। सभी लोग जन्मदिन की दावत से बहुत खुश हुए हैं।

 

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities