ब्रेकिंग
Auraiya: बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, अधेड़ हुआ घायलAuraiya: सवारियों से भरी बस खाई में गिरी, 20 यात्री हुए घायलAgra: बेटों ने नहीं दिया सम्मान तो पिता ने संपत्ति की डीएम के नामHamipur: हाईवे पर हुई दो दुर्घटनाएं, तीन लोग हुए घायलHamirpur: ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंदा, मौके पर हुई मौतHamirpur: विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरु, जनपद को नौ जोन और 42 सेक्टर में बांटा गयामहोबा दौरे पर प्रियंका गांधी, प्रतिज्ञा रैली को करेंगी सम्बोधितHamirpur: शहर के बीच जेल तालाब में आग लगने से हड़कंप, बड़ा हादसा टलाJaunpur: पुलिस चौकी में घुसा ट्रक, हादसे में 1 की मौत, एक पुलिसकर्मी घायलडेस्टिनेशन वेडिंग के लिए ये हैं सबसे पॉपुलर स्थान

Hamirpur: कच्चे मकान में लगी आग, वृद्धा महिला की जलकर मौत

काजल कश्यप, हमीरपुर

राठ कोतवाली क्षेत्र के मुगलपुरा मोहल्ले में मच्छर भगाने के लिए जलाई गई क्वाइल की चिंगारी से एक कच्चे मकान में आग लग गई। इस दौरान आग लगने से घर में सो रही वृद्धा की जलकर मौत हो गई और घर में रखा सारा सामान भी जल गया। सूचना मिलने पर पहुंची दमकल टीम ने कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वहीं वृद्धा की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

बता दें कि मुगलपुरा मोहल्ला काजीपुरा पुलिया के पास निवासी देवेंद्र ने जामकारी दी कि उनके माता-पिता की बहुत पहले ही मौत हो चुकी है और बहन रितिका चाचा पप्पू के साथ दिल्ली में रहती है। वह दादी रामरति (80) के साथ रहता है। दोनों मजदूरी कर अपने परिवार का पालन-पोषण करते थे। सोमवार रात्रि दौरान देवेंद्र दूसरे कमरे में परिजनों के साथ टीवी देख रहा था और  उसकी दादी रामरति अपने कमरे में सोने चलीं गईं। उन्होंने रात के समय मच्छर भगाने के लिए क्वाइल जलाई जिसकी चिंगारी से कमरे में आग लग गई। जिससे यह हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि कई लाख का आर्थिक नुकसान हुआ है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities