ब्रेकिंग
Panchang: आज का पंचांग 25 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 24 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 23 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयकानपुर हिंसा का पाकिस्तान कनेक्शन आया सामने, सर्विलांस पर लगे मोबाइलों से हुआ बड़ा खुलासाबाँदा में प्राधिकरण और निबंधन की मिलीभगत से प्लाटिंग के नाम पर हो रही है खुली डकैती ,आप भी हो जाइए सावधान!Panchang: आज का पंचांग 22 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयशिवसेना में लगातार बढ़ रही है बागी विधायकों की संख्या, अब तक 42 MLA ने ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोलाऑटो रिक्शा चलाने और रिवॉल्वर-पिस्टल रखने वाले इस नेता ने ठाकरे को दी चुनौती, महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार गिरने की शुरू हुई उल्टी गिनतीएक ‘महिला मस्साब’ कैसे चुनीं गईं एनडीए के राष्ट्रपति की उम्मीदवार, पीएम नरेंद्र मोदी ने इन बड़े नामों के बजाए द्रौपदी पर क्यों लगाया दांवअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सीएम योगी का दिखा अनोखा अंदाज, तस्वीरों में देखें कैसे दिया स्वस्थ जीवन का संदेश

Ghaziabad: रजत पदक के साथ ऋतुराज ने नार्थ जोन विश्वविद्यालय में दावा ठोका

दिनेश सिंह, गाजियाबाद

मुरादनगर स्थित एच एलएम कॉलेज के बीपीएड प्रथम वर्ष के छात्र ऋतुराज सिंह ने चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय की दो दिवसीय अंतर महाविद्यालय चेस चैंपियनशिप के एकल वर्ग में चार राउंड चले शह मात के खेल में तीन खिलाड़ियों को पछाड़ते हुए एमएमएच के गहा नारायन से ड्रा हुए मैच के साथ रजत पदक जीतकर नार्थ जो न यूनिवर्सिटी चैंपियनशिप के लिए अपना नाम दर्ज कराया।

एच एलएम कालेज प्रांगण में हुए सम्मान समारोह में कार्यकारी विद्यालय निदेशिका श्रीमती सुमन चौहान ने कहा कि भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खेल प्रोत्साहनों से प्रभावित होते हुए विद्यालय में खेलों को बढ़ावा देने के लिए सतत प्रयास किया जा रहा है। जिसका प्रतिफल ऋतुराज सिंह ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए एच एलएम का नाम रोशन किया। हम सभी उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चेस में ख्याति प्राप्त करने की लिए बधाई देते हैं। हमारी पूरी टीम की शुभकामनाएं उनके साथ है अपने संक्षिप्त संबोधन में ऋतुराज सिंह ने कहा कि विद्यालय प्रबंधन से मिली सहूलियत से हम अपने खेल को नई ऊंचाई प्रदान कर सके। हम कॉलेज में शतरंज को बढ़ावा देने में भरपूर सहयोग करूंगा। इसी के साथ ही 25 और 26 फरवरी को नेताजी सुभाष चंद्र बोस विश्वविद्यालय द्वारिका नई दिल्ली में नार्थ जोन विश्वविद्यालय की सभी टीमों के बीच चैंपियनशिप कराई जा रही है। जिसमें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय की तरफ से छ: खिलाड़ियों को भाग लेना है जिसमें ऋतुराज सिंह प्रमुख हैं। उन्होंने विश्वास दिलाया कि चौधरी चरण सिंह विश्व विद्यालय टीम अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करेगीं।
इस अवसर पर विभाग अध्यक्ष प्रोफेसर धीरज शर्मा सहायक प्रोफेसर डॉ अर्जुन सिंह डॉक्टर राजकुमार शर्मा अमित आनंद एवं अन्य प्रोफ़ेसर गण उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities