बड़ी ख़बरें
Yogi Adityanath के एक फैसले ने विपक्ष की उम्मीदों को किया ध्वस्त,अब मोदी की हैट्रिक कोई नही रोक सकता !देव भूमि पर फिर मंडराया तबाही का साया ! तुर्की से भी बड़ी आएगी उत्तराखंड में तबाही देवभूमि में मिलने लगी भूकंप की आहट ! देवभूमि में बज गई खतरे की घंटी आने वाली है महा तबाही ..अपनी सुनहरी आवाज से Bollywood को हैरान करने वाले Amarjeet Jaykar को मुंबई से आया बुलावा ,रानू मंडल की ही तरह है अमरजीत जयकर की कहानी ,सोशल मीडिया में रातो रात छा गया था मजदूरी करने वाला एक अमरजीत !जडेजा के “कलाई जादू” से पस्त हो गए मेहमान फिरकी के फेर में फंसे कंगारू नागिन डांस करने को मजबूर! भारत तीनों फॉर्मेट में बना नंबर वन!GlobalInvestorSummit:एमएसएमई कैबिनेट मंत्री राकेश सचान डकार कर बैठे 72 प्लाटों का आवंटनGeneralElection2024:BJP इंटरनल सर्वे ने उड़ाई सांसदों की नीद 100 से ज्यादा सांसदों का होगा पत्ता साफ!GeneralElection2024:अखिलेश ने किया भाजपा को आम चुनाव में पटकनी देने का प्लान तैयार , जातीय जनगणना की मांग से देंगे धारMayawatiOnYogi:बीजेपी ने उठाया हिंदू राष्ट्र का मुद्दा,बसपा को सताई दलितों के वोट कटने की चिंता !DelhiMcdFight:Bjp का दिल्ली में मेयर बनाने का सपना हो गया चकनाचूर !मेयर की महाभारत में अब लग गया विराम!ElectionCommissionDecision:शिव सेना पर कब्जे की लड़ाई में जीते मुख्यमंत्री शिंदे उद्धव को मशाल जलाने की मजबूरी पार्टी पर कब्जे की लड़ाई में EC का फैसला शिंदे के पक्ष में

दो साइको शूटर्स के 11 लोगों को गोली मारने से इलाके में खौफ, पुलिस की गिरफ्त से दूर हमलावरों का सामने आया सीसीटीवी फुटेज, खौफ के चलते पिछले 24 घंटे से घर के अंदर दुबके लोग

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय में मंगलवार की शाम दो बाइक सवार हमलावरों ने दो अलग-अगल इलाकों में 11 लोगों को गोली मार दी, जिसमें एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 10 घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। दोनों हमलावरों के सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस ने बरामद कर लिए हैं। इन सब के बीच बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह बेगूसराय पहुंचने वाले हैं। बेगूसराय पहुंचने से पहले वे मीडिया से मुखातिब हुए और नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला और बिहार में जगंलराज रिटर्न की बात कही।

क्या है पूरा मामला
दो बादक सवार हमलावरों ने मंगलवार की शाम दो इलाके में 11 लोगों को गाली मारी थी। अपराधियों ने पहली घटना बछवाड़ा थाना क्षेत्र के गोधना में अंजाम दी। यहां बाइक सवार दोनों साइकों शूटर्स ने तीन राहगीरों को गोली मार दी। एक घायल शख्स किसी निजी फाइनेंस कंपनी का कर्मी है। दूसरी घटना तेघरा थाना क्षेत्र के आधारपुर के समीप की है। यहां एनएच-28 पर दीपक कुमार और विकास कुमार को अलग-अलग जगहों पर गोली मार दी गई। सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें एक बाइक पर दो युवक सवार दिख रहे हैं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। सभी घायलों का अलग-अलग जगहों पर इलाज चल रहा है। बाकी ऐसे ही अन्य लोगों को अलग-अलग इलाके में गोली मारी गई है।

गोली बरसाने वाले अपराधी अब भी फरार
बिहार के बेगूसराय में 11 लोगों पर गोली बरसाने वाले अपराधी अब भी फरार हैं। इस गोली कांड के बाद लोगों के बीच दहशत का माहौल बना हुआ है। कई लोग डर के मारे घर के बाहर निकलने से परहेज कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि, जिस तरह से अलग-अगल जगहों में निर्दोषों पर गोली चलाई गई, इससे सभी डरे हुए हैं। बच्चों को स्कूल नहीं भेजा गया तो वहीं महिलाएं भी घर के अंदर हैं। लोगों का कहना है कि, जब तक अपराधी पकड़े नहीं जाते हमलोग घर के बाहर नहीं निकलेंगे।

लेकिन उनकी पहचान नहीं हो सकी
सीसीटीवी फुटेज के अनुसार यह तो साफ हो गया है कि एक बाइक पर दो युवक सवार थे लेकिन उनकी पहचान नहीं हो सकी है। कुछ लोगों का कहना है वे दोनों गोलीबारी करते हुए बछवाड़ा होते हुए मोकामा की ओर चले गए। वहीं कुछ लोगों का कहना है युवक चकिया से गोलीबारी करते हुए बछवाड़ा की ओर गए हैं। सीसीटीवी और अन्य बिंदुओं को देखते हुए इस पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है।

तब से कानून व्यवस्था बहुत बिगड़ गई
गिरिराज सिंह ने कहा कि बेगूसराय की घटना बिहार के लिए एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। बिहार में जब से महागठबंधन की सरकार बनी है तब से कानून व्यवस्था बहुत बिगड़ गई है। मुख्यमंत्री जी जिसे पहले जंगल राज कहते थे उसे अब जनता राज कहते हैं। नीतीश कुमार ने सत्ता की लालसा में बिहार को बर्बाद कर दिया है। नीतीश जी आपने जो कदम उठाया आपने कभी सोचा कि आपने क्यों उठाया।

नीतीश कुमार से मांगा इस्तीफा
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार के इतिहास में यह अपने प्रकार की पहली घटना है। दो मोटरसाइकिल सवार अपराधी 11 लोगों को गोली मारते हैं। पुलिस कुछ नहीं कर पाती है. एक व्यक्ति की मौत हो गई, 10-11 लोग घायल हैं। ऐसे में अब नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद से रिजाइन कर देना चाहिए। बिहार फिर से जंगल की राज की तरफ लौट रहा है। ऐसे में हमारी मांग है कि, नीतीश तत्काल रिजाइन करें तो बिहार में चुनाव हो।

जिले में नाकाबंदी
इस मामले में बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि शाम होते ही बाइक सवार ने जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में अंधाधुंध गोलीबारी की है। अब तक करीब 11 लोगों को गोली लगने की सूचना मिली है। एक व्यक्ति की मौत हुई है। एसपी ने कहा सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है। जिले में नाकाबंदी भी की गई है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities