ब्रेकिंग
Panchang: आज का पंचांग 25 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 24 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 23 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयकानपुर हिंसा का पाकिस्तान कनेक्शन आया सामने, सर्विलांस पर लगे मोबाइलों से हुआ बड़ा खुलासाबाँदा में प्राधिकरण और निबंधन की मिलीभगत से प्लाटिंग के नाम पर हो रही है खुली डकैती ,आप भी हो जाइए सावधान!Panchang: आज का पंचांग 22 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयशिवसेना में लगातार बढ़ रही है बागी विधायकों की संख्या, अब तक 42 MLA ने ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोलाऑटो रिक्शा चलाने और रिवॉल्वर-पिस्टल रखने वाले इस नेता ने ठाकरे को दी चुनौती, महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार गिरने की शुरू हुई उल्टी गिनतीएक ‘महिला मस्साब’ कैसे चुनीं गईं एनडीए के राष्ट्रपति की उम्मीदवार, पीएम नरेंद्र मोदी ने इन बड़े नामों के बजाए द्रौपदी पर क्यों लगाया दांवअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सीएम योगी का दिखा अनोखा अंदाज, तस्वीरों में देखें कैसे दिया स्वस्थ जीवन का संदेश

‘बदलापुर’ के लिए गर्लफ्रेंड 550 किमी का सफर कर पहुची कानपुर, धारदार दराती से सिपाही का गला काटकर वापस लौट गई बिहार

कानपुर। बिहार के सिवान जनपद की लालसा की दोस्ती कानपुर में तैनात सिपाही देश दीपक से टिकटॉक वीडियो के जरिए हुई। दोनों की दोस्ती के बीप प्यार परवान चढ़ा। सिपाही ने लालसा को बिल्हौर थानाक्षेत्र स्थित किराए के कमरे में बुलवाया और उसके साथ शादी का झांसा देकर संबंध बनाए। सिपाही ने गर्लफ्रेंड को धोखा देकर दूसरी लड़की से शादी कर ली। इसी से गुस्साई गर्लफ्रेंड ‘बदलापुर’ के लिए अपने घर से धारदार दराती लेकर 550 किमी का सफर कर कस्बे पहुंची। भतीजे के साथ मिलकर सिपाही का गला काट डाला और दोनों बिहार भागने में सफल हो गए। पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बिल्हौर थाने में तैनात था सिपाही
सिपाही देश दीपक बिल्हौर थाने में तैनात था। 2 जून की रात को सिपाही की किसी ने हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू की। पुलिस ने सिपाही के मोबाइल का सीडीआर निकाला तो हत्या की गुत्थी सुलझ गई। पुलिस की एक टीम बिहार के सिवान जिले गई और सिपाही की प्रेमिका और उसके भतीजे को गिरफ्तार कर कानपुर लेकर आई। पुलिस का कहना है कि सिपाही देश दीपक से लालसा की दोस्ती टिकटॉक वीडियो के माध्यम से हुई थी। उसके बाद लालसा, दीपक से मिलने बिहार से कानपुर आई थी जहां शादी का वादा करके दीपक ने उससे सम्बन्ध बनाये।

प्रेमिका को छोड़ दूसरी लड़की से की शादी
सिपाही देश दीपक ने एक महीने पहले मैनपुरी जनपद निवासर एक लड़की से शादी कर ली। इसकी जानकारी जब लालसा को हुई तो उसने फोन के जरिए सिपाही से संपर्क किया, लेकिल उसकी बात नहीं हो पाई। लालसा ने उसी का बदला लेने के लिए दीपक की हत्या कर डाली। इसके लिए वह 550 किलोमीटर दूर सिवान से खुद अपनी दराती लेकर कानपुर आई थी। पुलिस की पूछताछ में आरोपी युवती ने बताया कि, भतीजे की मदद से उसने धारदार दराती से दीपक का गला रेंत दिया। दीपक की मौत के बाद कानपुर से भागकर सीवान लौट गए।

इसलिए दीपक को मार डाला
लड़की का आरोप है कि, शादी करने के नाम पर दीपक ने मुझे दिल्ली पढ़ने भी नहीं जाने दिया, फिर उसने धोखा देकर दूसरी जगह शादी कर ली। लालसा को देश दीपक की हत्या का कोई मलाल नहीं है। उसका कहना है कि दीपक ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी थी, मुझे दिल्ली नहीं जाने दिया, मुझसे धोखा दिया इसलिए मार डाला। लालसा का साथ देने वाले अभिषेक का कहना है कि मैंने उसे हत्या न करने के लिए बहुत समझाया लेकिन ये हत्या से पीछे हटने को तैयार ही नहीं हुई।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities