बड़ी ख़बरें
एक दुनिया का सबसे बड़ा ग्लोबल लीडर तो दूसरा देश का सबसे पॉपुलर पॉलिटिशियन, पर दोनों ‘आदिशक्ति’ के भक्त और 9 दिन बिना अन्न ‘दुर्गा’ की करते हैं उपासना, जानें पिछले 45 वर्षों की कठिन तपस्या के पीछे का रहस्यअब सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देगी निरहुआ के असल जिंदगी के अलावा उनकी रियल लव स्टोरी की ‘एबीसीडी’, शादी में गाने-बजाने वाला कैसे बना भोजपुरी फिल्मों का सुपरस्टार के साथ राजनीति का सबसे बड़ा खिलाड़ीटीचर की पिटाई से छात्र की मौत के चलते उग्र भीड़ ने पुलिस पर पथराव के साथ जीप और वाहनों में लगाई आग, अखिलेश के बाद रावण की आहट से चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनातकुंवारे युवक हो जाएं सावधान आपके शहर में गैंग के साथ एंट्री कर चुकी है लुटेरी दुल्हन, शादी के छह दिन के बाद दूल्हे के घर से लाखों के जेवरात-नकदी लेकर प्रियंका चौहान हुई फरारअपने ही बेटे के बच्चे की मां बनने जा रही ये महिला, दादी के बजाए पोती या पौत्र कहेगा अम्मा, हैरान कर देगी MOTHER  एंड SON की 2022 वाली  LOVE STORYY आस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाकेदार जीत के बाद भी कैप्टन रोहित शर्मा की टेंशन बरकरार, टी-20 वर्ल्ड कप से पहले हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार समेत ये क्रिकेटर टीम इंडिया से बाहरShardiya Navratri 2022 : अकबर और अंग्रेजों ने किया था मां ज्वालाजी की पवित्र ज्योतियां बुझाने का प्रयास, माता रानी के चमत्कार से मुगल शासक और ब्रिटिश कलेक्टर का चकनाचूर हो गया था घमंडबीजेपी नेता का बेटे वंश घर पर अदा करता था नमाज, जानिए कापी के हर पन्ने पर क्यों लिखता था अल्हा-हू-अकबर17 माह तक एक कमरे में पति की लाश के साथ रही पत्नी, बड़ी दिलचस्प है विमलेश और मिताली के मिलन की लव स्टोरी‘शर्मा जी’ ने महेंद्र सिंह धोनी के 15 साल पहले लिए गए एक फैसले का खोला राज, 22 गज की पिच पर चल गया माही का जादू और पाकिस्तान को हराकर भारत ने जीता पहला टी-20 वर्ल्ड कप

सोनाली फोगाट की मौत पर गोवा पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा, टिक टॉक स्टार को इन चार लोगों ने लिक्विड में ‘जहर’ मिलाकर दिया

नई दिल्ली। बीजेपी नेता व टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने बताया है कि पूछताछ के दौरान सुधीर और सुखविंदर ने कबूल किया है कि उन्होंने 22 अगस्त की रात सोनाली को जबरदस्ती ड्रग दी थी। सोनाली को लिक्विड में मिलाकर केमिकल दिया गया। ड्रग की ओवरडोज से सोनाली की तबीयत बिगड़ी तो दोनों उन्हें वॉशरूम में ले गए। दोनों सोनाली के साथ दो घंटे वॉशरूम में ही बैठे रहे। इसके बाद जब टिक टॉक स्टार की मौत हो गई तो पुलिस से बचने के लिए मौत का हार्टअटैक बताया।

कौन हैं सोनाली फोगाट
42 साल की सोनाली फोगट हरियाणा के फतेहाबाद के भुथन गांव की रहने वाली हैं। उन्होंने संजय फोगाट से शादी की, जिनकी हिसार में उनके फार्महाउस पर मृत्यु हो गई थी। उनकी एक बेटी है, जिसका नाम है यशोधरा फोगाट। वो बीजेपी के महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भी थीं। सोनाली फोगाट साल 2008 में बीजेपी में शामिल हुई थीं। उन्होंने आदमपुर से साल 2019 हरियाणा विधानसभा चुनाव भी लड़ा, लेकिन कांग्रेस पार्टी के नेता कुलदीप बिश्नो से हार गईं। सोनाली ना केवल राजनीतिक दुनिया का हिस्सा हैं बल्कि शोबिज की दुनिया में भी जाना-माना नाम बन गईं थीं। उनके टिक टॉक वाले वीडियो को लोग बहुत ज्यादा पसंद करते थे।

गोवा में हुई थी सोनाली फोगाट की मौत
टिक टॉक स्टार अपने पीए सुधीर के साथ गोवा के टूर पर गई थीं। वह वहां के ऐ होटल में रूकी थीं। बीतेदिनों उनकी अचानक मौत की खबर आई। जिसके बाद फोगाट के परिवारवालों ने उनकी हत्या का आरोप सुधीर पर लगाया था। सोनाली की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर में जख्म पाए गए। जिसके बाद गोवा पुलिस ने हत्या की धारा में केस दर्ज करते हुए सुधीर समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। परिवारवालों ने बताया था कि मौत से पहले फोगाट ने अपनी मां को बताया था कि, खाना खाने के बाद उनकी तबियत बिगड़ गई है। लगता है किसी ने मेरे खाने में जहरीला पदार्थ मिला दिया है।

चार लोगों को किया गिरफ्तार
फोगाट की मौत पर गोवा पुलिस ने कर्लीज क्लब के मालिक और एक ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया है। अब तक इस मामले में सुधीर सांगवान और सुखविंदर समेत 4 की गिरफ्तारी हो चुकी है। पुलिस ने कर्लीज क्लब के बाथरूम से ड्रग्स भी बरामद किया है। इस बात की पुष्टि गोवा के आईजी ओमवीर बिश्नोई ने की है। कोर्ट ने सुखविंदर सिंह और सुधीर सांगवान को 10 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा है। आईजी जसपाल सिंह के अनुसार सुधीर और सुखविंदर ने कबूल किया है कि उन्होंने 22 अगस्त की रात सोनाली को जबरदस्ती ड्रग दी। इसी के चलते उनकी मौत हो गई। प

लड़खड़ा कर चल रही थीं सोनाली
इस बीच सोनाली फोगाट की मौत से पहले का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें वह लड़खड़ाकर चलती हुई दिख रही हैं। सुधीर व एक अन्य व्यक्ति उनका हाथ पकड़े हुए दिख रहा है। सीसीटीवी फुटेज में कई अन्य लोग भी दिख रहे हैं। जिनसे गोवा पुलिस पूछताछ कर रही हे। इसमें कुछ लोग मुम्बई के भी हैं। गोवा के आईजी का कहना है कि, पुलिस के पास पुख्ता सबुत हाथ लगे हैं। हम कोर्ट के जरिए आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाएंगे। पुलिस, पीड़ित परिवार के साथ है और बिना किसी भेदभाव के सख्त से सख्त कार्रवाई की जा रही है।

सुधीर बहन को करता था ब्लैकमेल
सोनाली के भाई रिंकू ने बताया कि सुधीर ने तीन साल पहले हिसार स्थित घर पर उसे नशीला पदार्थ खाने में मिलाया था। उसका गंदा वीडियो भी बनाया था। उसी वीडियो को दिखाकर वह सोनाली को ब्लैकमेल करता था। सुधीर सोनाली को उसका राजनीतिक व फिल्मी करियर खत्म करने की धमकी देता था। सोनाली के दोनों फोन, प्रॉपर्टी के कागज, एटीएम कार्ड, घर की चाबियां सुधीर अपने पास रखता था। सुधीर की नजर बहन की पैसे और जायदाद व बैंब बैलेंस पर थी। भाई का आरोप है कि, सुधीर अपने दोस्तों के साथ मिलकर सोनाली की हत्या की है।

सुधीर ने मौत की दी थी जानकारी
रिंकू ने बताया कि, सोनाली ने रात को बहनों से कहा था कि सुधीर अपने दोस्त सुखविंदर के साथ मिलकर कुछ भी गलत कर सकता है, इसके बाद फोन काट दिया। सुबह सुधीर ने उन्हें बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान सोनाली का निधन हो गया। वहीं सोनाली की बेटी ने मां के पार्थिक शरीर को मुखाग्नि दी। इस दौरान लोग ’सोनाली अमर रहे’ और ’सोनाली के कातिलों को फांसी हो’ के नारे लगाते रहे। कुछ दिन पहले कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए कुलदीप बिश्नोई सोनाली को श्रद्धांजलि देने श्मशान घाट पहुंचे।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities