ब्रेकिंग
नवाबगंज पुलिस ने नहीं सुनी शिकायत तो पिता ने बेटे की खुद शुरू की पड़ताल, सीसीटीवी फुटेज देकर थाना प्रभारी से ‘घर के चिराग’ को बचाने की लगाई फरियाद, पर लाश मिली ‘सरकार’गोकश और पुलिस के बीच फायरिंग की तड़तड़ाहट से थर्राया घाटमपुर, गोली लगने से इंस्पेक्टर समेत दो घायल’अग्निपरीक्षा’ में पास हुए एकनाथ शिंदे, महाराष्ट्र की नवनियुक्त सरकार ने जीता विश्वास मत, जानें कांग्रेस-एनसीपी के आठ विधायक वोटिंग से क्यों रहे दूरदोस्ती पर भारी पड़ गया ‘नफरत’ वाला खंजर’, गला काटने के बाद अंतिम संस्कार में शामिल हुआ ‘जल्लाद’…हैलो मैं अल कायदा का सदस्य बोल रहा हूं, ‘महामंडलेश्वर आपके साथ गृहमंत्री अमित शाह और सीएम योगी को बम से उड़ा दूंगा’राजीव नगर में अतिक्रमण हटाने पहुंचे नगर निगम के दस्ते पर हमला, एसपी समेत कई पुलिसकर्मी घायल, 17 जेसीबी के साथ दो हजार जवानों ने 70 घरों को ढहायाSpecial story on anniversary of bikru case – ऐसा था विकास दुबे कानपुर वाला, 2 जूलाई को बहाया ‘खाकी के खून का दरिया’उदयपुर केस में सामने आई सनसनीखेज साजिश, दरिंदों ने 2013 में खरीदी ‘2611’ वाली तारीखISIS स्टाइल में उदयपुर के बाद अमरावती में हत्या, दरिंदों ने चाकू से दवा कारोबारी का गला काटाउदयपुर के कन्हैया हत्याकांड में शामिल थे 5 आतंकी, अपने साथियों को बचाने के लिए दुकान के पास खड़े थे दो आतंकी

Hamirpur: कानपुर के दो दलाल युवकों की हत्या, कुएं में मिले शव, फैली सनसनी

काजल कश्यप, हमीरपुर

हमीरपुर जिले में एक सनसनीखेज वारदात का मामला सामने आया है। कानपुर बर्रा के दो युवकों के शव गांव के बाहर एक कुएं में बीती रात पड़े मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। दोनों युवक क्षेत्र में कॉलोनी सहित अन्य काम करवाए जाने के नाम पर दलाली कर लाखों रुपए ग्रामीणों के खा चुके थे, दलाल युवकों द्वारा रुपए लेकर भाग जाने पर युवकों के नजदीकी संतराम से ग्रामीणों ने वसूली का दबाव बनाना शुरू कर दिया, पुलिस ने युवकों के नजदीकी रहे संतराम, संकरी, रामस्वरूप को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

बता दें कि हमीरपुर जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के पचखुरा गांव के पास कुएं में बीती रात कानपुर बर्रा के रहने वाले दो युवक मयंक और विपुल के शव पड़े मिले। युवक क्षेत्र में आकर लोगों को कॉलोनी और रुपए दिलाए जाने के नाम पर दलाली कर 15 से 20 लाख रुपए की ठगी कर चुके थे, मृतक युवकों के नजदीकी पत्योरा गांव के संतराम शंकरी रामस्वरूप पर ग्रामीण रुपए की वसूली का दबाव बना रहे थे। युवकों द्वारा ग्रामीणों का रुपया न लौटाए जाने से परेशान होकर, इन तीनों ने दलाल युवकों को कानपुर से बुलवाकर गला दबाकर हत्या कर दी और शव पचखुरा गांव के बाहर कुएं में फेंक दिया।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों के शव को कुएं से निकालकर कब्जे में ले लिया है और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। मृत युवकों के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन की जा रही है।

 

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities