बड़ी ख़बरें
जीरा में रंगदारी और गोलीबारी की घटना में एक नाबालिग सहित तीन गिरफ्तारथर्मल ड्रोन से कोरबा में रात में भी हो सकेगी हाथियों की ट्रैकिंग, समझिए कैसे काम करती है तकनीक?69 सीटों को लेकर रायपुर में शाह-नड्‌डा ने की 7 घंटे की मैराथन बैठक, जानिए किन नामों पर बनी सहमति?Weather Update: छत्तीसगढ़ के कई जिलों में हल्की बारिश के आसार, 2 दिन बाद बढ़ेगी मानसून की सक्रियताबुलेट मोटरसाइकिल दहेज की मांग को लेकर पति पत्नी में विवाद, पति ने बाल पकड़कर पत्नी को गली में घसीटाआप ने हरियाणा के शिक्षा मंत्री को चुनौती दी: “दिल्ली के स्कूलों का दौरा करें, फिर बोलें”राजस्थान में जेजेपी-बीजेपी गठबंधन की संभावना, दुष्यंत की दिल्ली में बातचीत; मध्यस्थ के रूप में अनुराग ठाकुरबीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह 2023 चुनावों की रणनीति बनाने रायपुर पहुंचेChhattisgarh: भ्रष्टाचार मामलों की समीक्षा के लिए सीबीआई निदेशक प्रवीण सूद रायपुर पहुंचेChhattisgarh Election 2023: शहरी क्षेत्र कम मतदान से जूझ रहे हैं, ग्रामीण क्षेत्र आगे हैं

Hamirpur: गैंगस्टर रोहित यादव के मकान पर चला प्रशासन का बुल्डोजर, सरकारी जमीन पर बना था आलीशान मकान

रिपोर्ट- काजल कश्यप

हमीरपुर- प्रदेश के बाकी हिस्सों की तरह हमीरपुर में भी योगी सरकार का बुल्डोजर अपराधियों पर कहर बन रहा है. यहां गैंगस्टर रोहित यादव के घर पर प्रशासन ने बोल्डोजर चलाया. जिस मकान को बुल्डोजर से तोड़ा गया वो ग्राम पंचायत की जमीन पर कब्जा करके बनाया गया था. इस कार्रवाई में प्रशासन ने करोड़ो रूपये के मकान को ध्वस्त कर दिया. प्रशासन ने ये कार्रवाई कुरारा इलाके के पतारा गांव की. इस दौरान सदर SDM और सीओ सहित पीएसी मौके पर मौजूद रही.


बता दें कि अपराधी रोहित यादव के ऊपर संगीन वारदातों के मुकदमे दर्ज हैं. रोहित पर हत्या और लूट के करीब 30 मामले दर्ज हैं. गैंगस्टर रोहित यादव ने गांव में दहशत फैलाकर कई जमीनों पर अवैध कब्जा कर रखा था.

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities