ब्रेकिंग
Panchang: आज का पंचांग 25 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 24 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 23 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयकानपुर हिंसा का पाकिस्तान कनेक्शन आया सामने, सर्विलांस पर लगे मोबाइलों से हुआ बड़ा खुलासाबाँदा में प्राधिकरण और निबंधन की मिलीभगत से प्लाटिंग के नाम पर हो रही है खुली डकैती ,आप भी हो जाइए सावधान!Panchang: आज का पंचांग 22 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयशिवसेना में लगातार बढ़ रही है बागी विधायकों की संख्या, अब तक 42 MLA ने ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोलाऑटो रिक्शा चलाने और रिवॉल्वर-पिस्टल रखने वाले इस नेता ने ठाकरे को दी चुनौती, महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार गिरने की शुरू हुई उल्टी गिनतीएक ‘महिला मस्साब’ कैसे चुनीं गईं एनडीए के राष्ट्रपति की उम्मीदवार, पीएम नरेंद्र मोदी ने इन बड़े नामों के बजाए द्रौपदी पर क्यों लगाया दांवअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सीएम योगी का दिखा अनोखा अंदाज, तस्वीरों में देखें कैसे दिया स्वस्थ जीवन का संदेश

Hamirpur: पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी गिरफ्तार, अपर पुलिस अधीक्षक को भी लगी गोली

काजल कश्यप, हमीरपुर

हमीरपुर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. बीती रात पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया. इनामी बदमाश ने अपने दो साथियों के साथ अपर पुलिस अधीक्षक पर फायर कर दिया. जिस पर पुलिस टीम ने बदमाश को घेरकर उसके पैर में गोली मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ के दौरान बदमाश के 2 साथी भागने में कामयाब रहे. बदमाश दिनेश राजपूत लूट, डकैती, सहित कई गंभीर मामलों में वांछित था.

मामला यूपी के हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली क्षेत्र के बड़ागांव पास का है. यहां 50 हजार के इनामी बदमाश दिनेश राजपूत की सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार सिंह पुलिस टीम के साथ चेकिंग पर थे. बदमाश दिनेश राजपूत अपने दो साथी नरेंद्र और रोहित के साथ किसी लूट की घटना को अंजाम देने की फिराक में था. पुलिस द्वारा बदमाशों को रोके जाने पर बदमाशों ने अपर पुलिस अधीक्षक पर फायरिंग कर दी. बदमाश की गोली उनकी बुलेट प्रूफ जैकेट में जाकर लगी. मुठभेड़ होती देख पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी कर चारों ओर से उन्हें घेर लिया. पुलिस ने मोर्चा संभाल कर 50 हजार के इनामी बदमाश दिनेश राजपूत को गिरफ्तार कर लिया. जबकि, उसके दो साथी भागने में कामयाब रहे.

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities