ब्रेकिंग
नवाबगंज पुलिस ने नहीं सुनी शिकायत तो पिता ने बेटे की खुद शुरू की पड़ताल, सीसीटीवी फुटेज देकर थाना प्रभारी से ‘घर के चिराग’ को बचाने की लगाई फरियाद, पर लाश मिली ‘सरकार’गोकश और पुलिस के बीच फायरिंग की तड़तड़ाहट से थर्राया घाटमपुर, गोली लगने से इंस्पेक्टर समेत दो घायल’अग्निपरीक्षा’ में पास हुए एकनाथ शिंदे, महाराष्ट्र की नवनियुक्त सरकार ने जीता विश्वास मत, जानें कांग्रेस-एनसीपी के आठ विधायक वोटिंग से क्यों रहे दूरदोस्ती पर भारी पड़ गया ‘नफरत’ वाला खंजर’, गला काटने के बाद अंतिम संस्कार में शामिल हुआ ‘जल्लाद’…हैलो मैं अल कायदा का सदस्य बोल रहा हूं, ‘महामंडलेश्वर आपके साथ गृहमंत्री अमित शाह और सीएम योगी को बम से उड़ा दूंगा’राजीव नगर में अतिक्रमण हटाने पहुंचे नगर निगम के दस्ते पर हमला, एसपी समेत कई पुलिसकर्मी घायल, 17 जेसीबी के साथ दो हजार जवानों ने 70 घरों को ढहायाSpecial story on anniversary of bikru case – ऐसा था विकास दुबे कानपुर वाला, 2 जूलाई को बहाया ‘खाकी के खून का दरिया’उदयपुर केस में सामने आई सनसनीखेज साजिश, दरिंदों ने 2013 में खरीदी ‘2611’ वाली तारीखISIS स्टाइल में उदयपुर के बाद अमरावती में हत्या, दरिंदों ने चाकू से दवा कारोबारी का गला काटाउदयपुर के कन्हैया हत्याकांड में शामिल थे 5 आतंकी, अपने साथियों को बचाने के लिए दुकान के पास खड़े थे दो आतंकी

Hamirpur: सपा कार्यालय में कोरोना गाइडलाइन की उड़ाई गई धज्जियां

काजल कश्यप, हमीरपुर

हमीरपुर जिले में समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव संजय यादव का जिला सपा कार्यालय में स्वागत किया गया। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा सभी रैलियां और कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं। उसके बावजूद भी हमीरपुर सपा कार्यालय में सैकड़ों की भीड़ जुटाकर एक कार्यक्रम किया गया। जिसमें जमकर सोशल डिस्टेंस और मास्टर की धज्जियां उड़ाई गई। कार्यक्रम में कोई भी पदाधिकारी और कार्यकर्ता कोरोना गाइडलाइन का पालन करता नजर नहीं आया। बातचीत के दौरान जब संजय यादव से कोरोना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी कोई गाइडलाइन नहीं आई हैं और न ही कोरोना के कोई बड़े संकेत मिले हैं।

यूपी के हमीरपुर जिले में समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा रैली और कार्यक्रम रद्द किए जाने के ऐलान के बाद भी जिला कार्यालय में एक भव्य स्वागत कार्यक्रम किया गया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में सपा पदाधिकारियों ने भीड़ जुटाई। भीड़ के बीच किए जा रहे कार्यक्रम में संजय यादव राष्ट्रीय सचिव लोहिया वाहिनी के पद पर मनोनीत किया और बाबा साहेब वाहिनी में राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर वीरेंद्र वर्मा को को मनोनीत किया गया।

मनोनीत किए गए सपा के लोहिया वाहिनी राष्ट्रीय सचिव से कोरोना लाइन के पालन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कोरोना की अभी कोई भी गाइडलाइन नहीं आई है। जब गाइडलाइन आ जाएगी तो पालन किया जाएगा। नेता जी को नाइट कर्फ्यू का समय भी नहीं मालूम था। वह रात 9 बजे नाइट कर्फ्यू का समय बताने लगे। इतना ही नहीं राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि कोरोना के कोई बहुत बड़े संकेत नहीं है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities