ब्रेकिंग
बिना वीजा भारतीय कर सकते हैं इन देशों की यात्रासिद्धार्थनगर पहुंची प्रदेश अध्यक्ष लीलावती कुशवाहा, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागतJaunpur: दो पक्षों में सुलह कराने पहुंचे व्यक्ति को दबंगों ने मारी गोलीहमीरपुर पहुंचें डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागतAuraiya: पत्नी से परेशान युवक ने लगाई फांसी, आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर परिजनों ने निकाला कैंडल मार्चअनन्या पांडे के घर एनसीबी ने मारा छापा, अनन्या से पूछताछ में एनसीबी को मिले कई अहम सबूतAgra: भूमाफिया से परेशान महिला ने खेत में ली समाधि, लेखपाल और कानूनगो पर मिलीभगत का आरोप‘रामायण’ में निषाद राज बने चंद्रकांत पांड्या का निधन, सीरियल के कलाकारों में शोक की लहरJaunpur: दो मंजिला जर्जर मकान हुआ जमीदोज, पांच लोगों की हुई दर्दनाक मौतHamirpur: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के आगमन को लेकर तैयारियों में जुटा प्रशासन

Hamirpur: 3 दिन पहले हुई युवक की हत्या के मामले में आरोपी पिता-पुत्र गिरफ्तार

काजल कश्यप, हमीरपुर

हमीरपुर जिले में एक युवक की 3 दिन पहले हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस दौरान पुलिस ने युवक की हत्या के आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान फायरिंग करने वाले अभियुक्त पर गंभीर धाराओं में मुकदमे दर्ज किए हैं। पुलिस ने इस मामले की दोनों से पूछताछ कर जेल भेज दिया है। वहीं अपर एसपी ने आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली टीम को 10 हजार रुपए का इनाम देकर पुरस्कृत किया है।

आपको बता दें कि मामला हमीरपुर जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र के अरतरा गांव का है। जहां पर मोबाइल को लेकर हुए विवाद में श्रीराम प्रजापति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मनोज वर्मा और उसके पिता वरदानी समेत एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ मृतक के बड़े भाई सीताराम की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की थी।

इस मामले के खुलासे को लेकर पुलिस की चार टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी। रात सिसोलर गांव के पास नहर पुलिया में बदमाशों की सूचना होने पर पुलिस पहुंची तो, आरोपी मनोज ने फायरिंग करना शुरू कर दी। पुलिस ने मौके पर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से 315 बोर का तमंचा बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी मनोज वर्मा के खिलाफ पुलिस पर फायरिंग करने सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। वहीं दूसरे आरोपी बरदानी को पुलिस ने रात अरतरा गांव के बाहर से गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities