ब्रेकिंग
Kanpur: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने परियोजनाओं का किया लोकार्पण, सरकार की गिनाई उपलब्धियांBadaun: एनएचएम संविदा कर्मचारियों की हड़ताल, मांगों को लेकर प्रदर्शनBadaun: पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तारSiddharthnagar: आनंदी बेन पटेल ने आंगनवाडी केंद्र का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए आवश्यक निर्देशकानपुर पहुंचे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, विपक्षियों पर कसा तंजहमीरपुर पहुचीं उमा भारती, स्वामी ब्रह्मानंद जी के जन्मोत्सव में हुईं शामिलAgra: दारू के लिए पैसे ना देने पर दोस्तों ने की दोस्त की पिटाईआगरा पुलिस ने संवेदनशील और अतिसंवेदनशील बूथों का किया निरीक्षणAgra: रेन वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम के गड्ढे बने मुसीबत, हादसे को दावत दे रहे हैं दावतदिशा पाटनी ग्लैमरस तस्वीरों में दिखी बोल्ड, सोशल मीडिया पर छाया हॉट लुक

Hamirpur: बेटे की हत्या कर शव कुएं में फेंका, मिट्टी से पाटने का लगा आरोप

काजल कश्यप, हमीरपुर

Hamirpur: जलालपुर थाने के पुरैनी गांव में पिछले पांच अक्टूबर को लापता युवक वैदेही शरण के मामले में मां द्वारा हत्या की आशंका पर पुलिस ने रविवार रात उसी के मकान के पीछे स्थित कुएं में भरी गई मिट्टी की खुदाई शुरू कराई है। परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि कुएं में शव फेंककर मिट्टी भर दी गई है। युवक की पत्नी और छोटे भाई को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

आपको बता दें कि मामला जलालपुर थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव का है। जहां पर एक घर में घरेलू कलह के चलते गांव का वैदेही शरण नाम का युवक एक माह से लापता है। रविवार को उनकी मां ने जलालपुर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस युवक की तलाश में लगी हुई है। सूत्रों के अनुसार, युवक का घरेलू झगड़ा चल रहा था। ऐसे में उसकी हत्या होने की आशंका जताई जा रही है। मृतक के घर के पास एक कुआं है जिसमें मिट्टी डाली गई है। शक के आधार पर पुलिस कुएं की खुदाई करा रही है। मौके पर सीओ विवेक यादव थाना प्रभारी मौके पर हैं। युवक की पत्नी ने बताया कि पति से घरेलू विवाद हुआ था। एक माह से वह लापता हैं। युवक के दो भाई छोटा और बबलू हैं। मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने पूछताछ के लिए युवक की पत्नी और भाई को हिरासत में लिया है। सीओ ने जानकारी देते हुए बताया कि गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज है। युवक की खोजबीन की जा रही है। हत्या के शक के आधार पर पास में कुएं की खुदाई कराई जा रही है।

थाना जलालपुर क्षेत्र अंतर्गत वादिया राजरानी पत्नी प्रताप लोधी निवासी पुरैनी थाना जलालपुर द्वारा दिनांक 07.11.2021 को थाना जलालपुर पर लिखित तहरीर दी गई कि उसका पुत्र वैदेही शरण पुत्र प्रताप लोधी उम्र करीब 45 वर्ष निवासी पुरैनी थाना जलालपुर पिछले 05.10.2021 से गायब है। उपरोक्त सूचना पर थाना जलालपुर पुलिस द्वारा अज्ञात के विरुद्ध धारा-364 आईपीसी मे अभियोग पंजीकृत किया गया एवं गायब व्यक्ति की तलाश की गई। आज दिनांक 08.11.2021 को ग्राम जलालपुर के बाहर बने एक कुए से शव को बरामद किया गया है। घटना के सम्बन्ध में जानकारी करने पर यह तथ्य प्रकाश में आया है कि मृतक का एक माह पूर्व अपने भाई, पत्नी एवं साला से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। तथ्यों के आधार पर थाना जलालपुर पुलिस द्वारा मृतक के भाई एवं पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। शीघ्र ही घटना का खुलासा कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities