ब्रेकिंग
बिना वीजा भारतीय कर सकते हैं इन देशों की यात्रासिद्धार्थनगर पहुंची प्रदेश अध्यक्ष लीलावती कुशवाहा, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागतJaunpur: दो पक्षों में सुलह कराने पहुंचे व्यक्ति को दबंगों ने मारी गोलीहमीरपुर पहुंचें डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागतAuraiya: पत्नी से परेशान युवक ने लगाई फांसी, आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर परिजनों ने निकाला कैंडल मार्चअनन्या पांडे के घर एनसीबी ने मारा छापा, अनन्या से पूछताछ में एनसीबी को मिले कई अहम सबूतAgra: भूमाफिया से परेशान महिला ने खेत में ली समाधि, लेखपाल और कानूनगो पर मिलीभगत का आरोप‘रामायण’ में निषाद राज बने चंद्रकांत पांड्या का निधन, सीरियल के कलाकारों में शोक की लहरJaunpur: दो मंजिला जर्जर मकान हुआ जमीदोज, पांच लोगों की हुई दर्दनाक मौतHamirpur: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के आगमन को लेकर तैयारियों में जुटा प्रशासन

Hamirpur: नाराज़ ग्रामीणों ने किया चुनाव बहिष्कार का ऐलान, गांव में 10 साल से नहीं है सड़क

काजल कश्यप, हमीरपुर

हमीरपुर जिले के हरदुआ गांव के लोगों ने चुनाव बहिष्कार का फैसला किया है। ग्रामीणों का आरोप है कि पिछले 10 साल से गांव में सड़क नहीं है। कई बार गांव वालों ने जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों से गुहार लगाई. मगर, कोई नतीजा नहीं निकला। अब सभी ग्रामीणों ने एकजुट होकर आने वाले विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करते हुए किसी भी पार्टी को वोट नहीं करने का फैसला लिया है। ये गांव मुख्य मार्ग से करीब 8 किलोमीटर दूर है। गांव वालों का कहना है कि सड़क ना होने के कारण हल्की सी बारिश से ही चिकासी से लेकर हरदुआ तक का पूरा रास्ता बुरी तरह से कीचड़ से भर जाता है। हालात इतनी बदत्तर हो जाते हैं कि यहां से इंसान तो क्या जानवरों का निकलना भी भारी हो जाता है। यही कारण है कि गांव में किसी के बीमार होने पर एम्बुलेंस भी गांव में आने को तैयार नहीं होती। ऐसे में मरीज को खुद चिकासी मेन रोड तक लाना पड़ता है। इसी के साथ गांव के बच्चों को भी स्कूल जाने में खासी दिक्कत आती है।

ग्रामीणों का कहना है कि चुनाव आते ही प्रत्याशी बड़े-बड़े वादे करने उनके पास आते हैं। मगर, किसी ने भी उनकी समस्या की तरफ ध्यान नहीं दिया। ऐसे में अब इन ग्रामीणों का भरोसा राजनीतिक दलों से उठ गया है। यही कारण है कि इन्होंने अब किसी भी दल को वोट नहीं देने का मन बना लिया है.

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities