ब्रेकिंग
Auraiya: पिछड़ों को मंत्री बनाना भाजपा की चाल- त्रिवेणी पालTEAM INDIA का नया कोच: मुख्य कोच पद के लिए द्रविड़ ने किया आवेदनप्रमोशन में रिजर्वेशन मामला: केंद्र और राज्य सरकारों की दलीलें पूरी, सुप्रीम कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसलाSiddharthnagar: बिजली के खंभे से गिरने पर विद्युत कर्मचारी की मौत, नाराज लोगों ने दिया धरनाAuraiya: राजा भैया ने किया रोड शो, विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं में भरा जोशइस शहर को कहा जाता है विधवा महिलाओं की घाटीAgra: बच्चों से भरी वैन के गड्ढे में गिरने से हुआ हादसाJhansi: युवा मोर्चा की जिला झाँसी महानगर कार्यसमिति की बैठक हुई सम्पन्नHamirpur: NH34 पर अतिक्रमण हटाने पहुंची कंपनी, विधायक ने मांगी मोहलतAyodhya: पांचवे दीपोत्सव को भव्य बनाने के लिए अवध यूनिवर्सिटी में तैयारी शुरू

Hamirpur: दबंगों ने किया देवी पंडाल के पंडा पर जान लेवा हमला, भक्तों में मची भगदड़

काजल कश्यप, हमीरपुर

Hamirpur: खेड़ा शिलाजीत गांव में देवी पंडाल में पूजा-अर्चना करते समय दबंगों ने पुरानी रंजिश के चलते एक पंडा बने युवक पर कुल्हाड़ी और फरसे से हमला कर दिया। आरोप है दबंगों ने असलहों से फायर भी किया जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को उपचार के लिए राठ सीएचसी में भर्ती कराया गया है। अचानक हुई घटना से भक्तों में भगदड़ मच गई। वहीं पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

आपको बता दें कि मामला जरिया थाना क्षेत्र के खेड़ा शिलाजीत गांव का है। निवासी दिलीप कुमार ने बताया कि मोहल्ले में देवी प्रतिमा स्थापित है। इसमें उनके भाई सुरेश पंडा बने हैं। गांव निवासी भगत सिंह और अज्ञात छह लोगों के साथ अचानक देवी पंडाल में पहुंचे और सुरेश पर कुल्हाड़ी और फरसे से हमला बोल कर मारपीट करने के साथ ही अवैध असलहों से फायर किया। दिलीप ने बताया कि फायरिंग में भाई सुरेश के सिर में छर्रे लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। कमेटी के लोगों द्वारा ललकारने पर मारपीट करने वाले भाग गए। बतातें चले आरोपी गुजरात का हिस्ट्रीशीटर है। जिसका पिछले दशहरे पर चाचा छत्रपाल से विवाद हो गया था। इससे वह रंजिश मानता है। शिकायत करने पर पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया था। वहीं दुर्गा पंडाल कमेटी के लोगों ने घायल को राठ सीएचसी में भर्ती कराया गया। जरिया थानाध्यक्ष राजेश कुमार वर्मा ने बताया कि गोली नहीं चली है। युवक को लाठी डंडों से पीटा गया है। इसमें उसके सिर में गंभीर चोटें आई हैं।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities