ब्रेकिंग
केरल सरकार ने सबरीमाला मंदिर आने वाले श्रद्धालुओं को दी बड़ी छूटअयोध्या का किन्नर समाज गरीबों की सहायता करने में तत्परAuraiya: बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, अधेड़ हुआ घायलAuraiya: सवारियों से भरी बस खाई में गिरी, 20 यात्री हुए घायलAgra: बेटों ने नहीं दिया सम्मान तो पिता ने संपत्ति की डीएम के नामHamipur: हाईवे पर हुई दो दुर्घटनाएं, तीन लोग हुए घायलHamirpur: ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंदा, मौके पर हुई मौतHamirpur: विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरु, जनपद को नौ जोन और 42 सेक्टर में बांटा गयामहोबा दौरे पर प्रियंका गांधी, प्रतिज्ञा रैली को करेंगी सम्बोधितHamirpur: शहर के बीच जेल तालाब में आग लगने से हड़कंप, बड़ा हादसा टला

Hamirpur: हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने सलमान खुर्शीद का फूंका पुतला, मुर्दाबाद के लगाए नारे

काजल कश्यप, हमीरपुर

हमीरपुर ज़िले मुख्यालय के अकिल तिराहे पर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने सलमान खुर्शीद का पुतला फूंका और और सलमान खुर्शीद मुर्दाबाद के जमकर नारे लगाए। कार्यकर्ताओं ने सलमान खुर्शीद द्वारा स्वलिखित पुस्तक सनराइज ओवर अयोध्या में हिंदुत्व को इस्लामी आतंकवादी संगठन आईएसआई और बोकोहरम से तुलना करने पर आक्रोश जताया और मुख्यमंत्री को संबोधित जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

हिंदू जागरण मंच के विनोद कुमार, रोहित तिवारी, प्रदीप कुमार गुप्ता, सिद्धार्थ गुप्ता, अश्विनी गुप्ता, रोहित नामदेव, ईशू गुप्ता, संदीप कुमार, आदेश गुप्ता, सुरेंद्र, निखिल और विजय कुमार गुप्ता सहित अनेक लोगों ने मुख्यालय के सूफीगंज चौराहे से सलमान खुर्शीद का पुतला लेकर प्रदर्शन किया। मुख्यमंत्री को भेजे गए ज्ञापन में संगठन के लोगों ने कहा कि 10 नवंबर को दिल्ली में सलमान खुर्शीद द्वारा लिखी गई पुस्तक का विमोचन किया गया। इस पुस्तक में हिदू धर्म को बदनाम करने, हिदुओं के धार्मिक आस्था को आहत पहुंचाते हुए धार्मिक विद्वेष और माहौल खराब करने और अशांति फैलाने की कोशिश की जा रही है। ऐसी परिस्थिति में पुस्तक का तुंरत बैन किया जाए और लेखक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

 

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities