ब्रेकिंग
इस शहर को कहा जाता है विधवा महिलाओं की घाटीAgra: बच्चों से भरी वैन के गड्ढे में गिरने से हुआ हादसाJhansi: युवा मोर्चा की जिला झाँसी महानगर कार्यसमिति की बैठक हुई सम्पन्नHamirpur: NH34 पर अतिक्रमण हटाने पहुंची कंपनी, विधायक ने मांगी मोहलतAyodhya: पांचवे दीपोत्सव को भव्य बनाने के लिए अवध यूनिवर्सिटी में तैयारी शुरूEtah: 100 प्रतिशत टीकाकरण करवा कर ग्रामीणों ने की मिसाल कायमMahoba: झाड़ियों में लावारिस पड़ा मिला नवजात शिशु, गांव में एक साल के अंदर यह दूसरी घटनाMahoba: सिंचाई विभाग का अजब कारनामा, मृतक किसानों के खिलाफ पुलिस को दी तहरीरएटा को मिली बड़ी सौगात, पीएम मोदी ने किया मेडिकल कॉलेज का लोकार्पणAgra: नए एसएससी सुधीर कुमार सिंह ने संभाला चार्ज, कहा अपराधियों पर कसेगा शिकंजा

Hamirpur: फेसबुक पर हुई दोस्ती, शादी का झांसा देकर सिपाही ने किया दुष्कर्म

काजल कश्यप, हमीरपुर

हमीरपुर जिले के सिसोलर थाने में नियुक्त आरक्षी पर भिंड की एक लड़की ने फेसबुक के द्वारा दोस्ती कर शादी करने का धोखा देकर दुराचार करने व अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। वहीं, युवती ने एसपी को इस मामले की जानकारी देकर रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है।

मध्य प्रदेश के जिला भिंड निवासी युवती ने बताया इटावा निवासी सिपाही मौजूदा में जिले के सिसोलर थाने में तैनात है। पीड़िता के अनुसार, फेसबुक पर करीब आठ महीने पूर्व सिपाही से दोस्ती हुई थी. इसके बाद आपस में दोनों की मोबाइल पर बातचीत होने लगी इस पर सिपाही शादी की बात कहकर छुट्टी लेकर भिंड आता रहा जहां एक होटल में कई बार कमरा बुक करा कर उससे दुष्कर्म किया. जब युवती ने शादी करने की जिद की तो उसने मोबाइल बंद कर लिया.

इस पर पीड़िता ने महिला थाने में जाकर आपबीती बताकर आरोपी के खिलाफ प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई. महिला थाना बुलाने पर सिपाही आए और शादी करने की बात कहकर 20 अगस्त को वह अपने तैनाती वाले सिसोलर के सरकारी आवास पर ले गया जहां युवती का साथ दुष्कर्म किया. यूपी ने कहा सिसोलर में शिकायत करने की बात करने पर वह 24 अगस्त को भिंड में कोर्ट मैरिज करने का वादा कर्ली वाले गया…..

युवती ने कहा सिपाही ने अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी भी दी है. साथ ही बताया सिपाही के भाई व मामा से इस मामले में कहा तो बोले शांत होकर बैठ जाओ। शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी और गाली-गलौज भी की। इस मामले को लेकर एसपी कमलेश दीक्षित ने कहा एसओ सिसोलर को आरोपी सिपाही के खिलाफ जांच कर रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities