बड़ी ख़बरें
जेम-टीटीपी के आतंकी को मिला था नूपुर को फिदायीन हमले से मारने का टॉस्क, सैफुल्ला ने इंटरनेट के जरिए वारदात को अंजाम देने की दी थी ट्रेनिंग, पढ़ें टेररिस्ट के कबूलनामें की ‘चार्जशीट’मध्य प्रदेश में नहीं रहेगा अनाथ शब्द, शिवराज सिंह ने तैयार किया खास प्लानजम्मू-कश्मीर की सरकार का आतंकियों के मददगारों पर बड़ा प्रहार, आतंकी बिट्टा कराटे की पत्नी समेत चार को नौकरी से किया बर्खास्त, पैसे की व्यवस्था के साथ वैज्ञानिक चलाते थे आतंक की ‘पाठशाला’होर्ल्डिंग्स से हटाया सीएम का चेहरा, तिरंगे की शान में सड़क पर उतरे योगी, यूपी में 4.5 करोड़ राष्ट्रीय ध्वज फहराने का लक्ष्यबांदा में नाव पलटने की घटना में 6 और शव मिले, अब तक 9 की मौतपहले फतवा जारी और अब लाइव प्रोग्राम में सलमान रुश्दी पर चाकू से किए कई वार14 साल के बाद माफिया के गढ़ में दाखिल हुआ डॉन, भय से खौफजदा मुख्तार और बीकेडी ‘पहलवान’पुलिस के पास होते हैं ‘आन मिलो सजना’ ‘पैट्रोल मार’ ‘गुल्ली-डंडा’ और ‘हेलिकॉप्टर मार’ हथियार, इनका नाम सुनते ही लॉकप में तोते की तरह बोलने लगते हैं चोर-लुटेरे और खूंखार बदमाशखेत के नीचे लाश और ऊपर लहलहा रही थी बाजरे की फसल, पुलिस ने बेटों की खोली कुंडली तो जमीन से बाहर निकला बुजर्ग का कंकाल, दिल दहला देगी हड़ौली गांव की ये खौफनाक वारदातबीजेपी के चाणक्य को देश की इस पॉवरफुल महिला नेता ने सियासी अखाड़े में दी मात, पीएम मोदी से नीतीश कुमार की दोस्ती तुड़वा बिहार में बनवा दी विपक्ष की सरकार

गौतस्करों ने सनसनीखेज वारदात को दिया अंजाम, महिला दरोगा को पिकअप से रौंद कर उतारा मौत के घाट

रांची। नूंह में मंगलवार को खनन माफिया ने डंपर से डीएसपी को रौंद कर हत्या कर दी थी, तो वहीं बुघवार को झारखंड की राजधानी रांची में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां 2018 बैच की महिला दरोगा संध्या टोपनो वाहनों की चेकिंग कर रही थीं। इसी दैरान पशुओं से लदा पिकअप वैन को उन्होंने रोकने का प्रयास किया। चालक ने महिला दारोगा को पिकअप के पहिए के जरिए कुचल दिया। जिसके चलते उनकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई । जानकारी मिलने पर आलाधिकारी मौके पर पहंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें छापेमारी कर रही हैं।

नहीं आया तरस, चढ़ा दी पिकअप
सिमडेगा पुलिस ने पशुओं से लटे पिकअप वैन की जानकारी रांची पुलिस को दी। रांची पुलिस एक्टिव हुई और महिला दरोगा संध्या टोपनो ने खूंटी रांची सीमा के तुपुदाना ओपी क्षेत्र के हुलहुन्दू के पास वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। पुलिस के साथ महिला दरोगा की जैसे ही नजर पिकअप पैन पर पड़ी तो आगे बढ़ीं। उन्होंने पिकअप चालक को हाथ देकर रोकने का इशारा किया। चालक ने पहले गाड़ी की रफ्तार कम की। जैसे ही महिला दरोगा बीच सड़क पर आगे बढ़ीं, वैसे ही शातिर चालक ने पिकअप की रफ्तार बढ़ाते हुए महिला दरोगा को कुचलते हुए मौके से भागने में कामयाब रहे। इस दौरान महिला दरोगा की मौके पर मौत हो गई।

कई बैरियर को तोड़कर फरार हुआ चालक
जानकारी के मुताबिक गौतस्कर सिमडेगा से पिकअप वैन में तस्करी के लिए पशुओं को ले जाने की सूचना सिमडेगा पुलिस को मिली थी। सिमडेगा के बसिया थाना पुलिस ने पिकअप वैन का पीछा किया। पशुओं से लदा पिकअप वैन चालक गाड़ी लेकर भागना शुरू किया। मौके पर मौजूद अधिकारियों ने इसकी सूचना कामडारा पुलिस को दी। पुलिस ने वहां बैरियर लगाया लेकिन चालक ने उसे तोड़कर भागा। फिर तोरपा पुलिस ने बैरियर लगाया तो वहां भी तोड़कर भाग गया। उसके बाद सूचना खूंटी पुलिस को दी गई। खूंटी पुलिस ने रात में नाका पर चेकिंग लगाया, पर वहां से चकमा देकर दूसरे रास्ते से रांची की ओर भागा। उसके बाद सिमडेगा पुलिस ने सूचना रांची पुलिस को दी। महिला दरोगा ने उसे रोकने का प्रयास किया, पर उनकी दर्दनाक मौत हो गई।

पकड़ा गया चालक
महिला दरोगा की मौत के बाद गश्ती दल ने पीछा किया लेकिन तेज रफ्तार में रिंग रोड की ओर से भागने लगा। इसी दौरान पिकअप वैन रिंग रोड में पलट गईं.बताया गया कि गाड़ी से कई तस्कर कूदकर भाग गए हैं। चालक पुलिस की गिरफ्त में है। इसके अलावा अन्य की तलाश जारी है। आलाधिकारियों का कहना है कि, एक-एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। एसपी के मुताबिक, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगाई गई हैं। साथ ही गिरफ्त में आए चालक से पूछताछ की जा रही है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities