ब्रेकिंग
सुप्रीम कोर्ट के इस जज ने नूपुर शर्मा को सुनाई खरी-खरी, याचिका खरिज कर कहा टीवी में जाकर देश से मांगे माफी‘चायवाले’ ने पवार के ‘पॉवर’ और ठाकरे के ‘इमोशन’ का निकाला तोड़, ‘ऑटो चालक’ को इस वजह से बनाया महाराष्ट्र का चीफ मिनीस्टरउदयपुर घटना को लेकर कानपुर के मुस्लिम संगठन के साथ अन्य लोगों में उबाल, कन्हैयालाल के हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दिलवाए ‘सरकार’महाराष्ट्र में फिर से बड़ा उलटफेर, शिंदे के साथ फडणवीस लेंगे शपथBIG BREAKING – देवेंद्र फडणवीस नहीं, एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के अगले सीएम, शाम को अकेले लेंगे शपथशिंदे बने मराठा राजनीति के ‘बाहुबली’ जानिए देवेंद्र भी ‘समंदर’ से क्यों कम नहींPanchang: आज का पंचांग 30 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयMonsoon Update: गाजियाबाद और आसपास के जिलों को करना होगा बारिश का इंतजार, पूर्वी यूपी में हल्की बारिश शुरूउदयपुर हिंसा का सायां यूपी तक पहुंचा, यूपी के मेरठ जोन में अलर्ट, सोशल मीडिया पर खाास नजरCorona Update: कोरोना ने बढ़ाई देश की टेंशन, एक ही दिन में बढ़ 25 फीसदी मरीज बढ़े, 30 लोगों की मौत

कानपुर में दबंगों ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया, कोतवाली में तैनात दरोगा को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, फिर से खुंखार कुत्ते से कटवाया

कानपुर। बिल्हौर थानाक्षेत्र स्थित एक सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। यहां बीच सड़क पर दबंगों ने कार खड़ी कर दी। दरोगा ने कार हटाए जाने को कहा, जिससे शातिर आगबबूला हो गए और उसे दबोच लिया। ‘खाकीधारी; को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। वर्दी फाड़ डाली। दरोगा किसी तरह से उनके चंगुल से छूटने में कामयाब रहा तो आरोपियों ने खुंखार पालतू कुत्ता उसके पीछ छोड़ दिया। कुत्ते ने दरोगा के शरीर को नोच डाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जख्मी दरोगा को अस्पताल में भर्ती कराने के साथ दो नामजद के अलावा चार अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बिल्हौर कोतवाली में तैनात दरोगा नवनीत कुमार मुनीश्वर अवस्थी नगर स्थित एक किराए के मकान में रहते हैं। दारोगा नवनीत कुमार गुरुवार को खाना खाने के लिए अपने घर जा रहे थे। इस दौरान उन्होंने देखा कि बिल्हौर कोतवाली के सामने डाकघर के पास एक कार बीचों-बीच सड़क पर खड़ी थी, जिससे जाम लग रहा था. उन्होंने गाड़ी मालिक से कार हटाने को कहा और घर चले गए।

दरोगा नवनीत कुमार भोजन करने के बाद कोतवाली लौटे, तभी घात लगाए दो युवक उन पर टूट पड़े। गाली-गलौज के साथ मारपीट करने लगे। दबंगों ने दारोगा की वर्दी फाड़ दी। दारोगा ने मोबाइल निकालकर वीडियो बनाने की कोशिश की तो मोबाइल छीनकर घर की छत पर फेंक दिया। इसके बाद आरोपियों ने दरोगा को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। किसी तरह से दरोगा उनके चंगुल से छूटने में कामयाब रहा तो शातिरों ने उनके पीछे पालतू कुत्ते को भी छोड़ दिया। कुत्ते ने दारोगा के शरीर में कई जगह काटकर उन्हें बुरी तरह जख्मी कर दिया।

पीड़ित दारोगा ने किसी तरह बच-बचाकर मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस फोर्स के पहुंचते ही दबंगग ाग निकले। इस दौरान पुलिस ने एक आरोपी कार्तिकेय को दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी शुभेन्द्र उर्फ शुभम, बिल्हौर निवासी कार्तिकेय के साथ चार अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.। एसओ बिल्हौर धनेश प्रसाद ने बताया कि दो नामजद और 4 अज्ञात के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इसमें एक आरोपी को पकड़कर जेल भेज दिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द ही उनको भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities