ब्रेकिंग
Panchang: आज का पंचांग 25 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 24 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 23 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयकानपुर हिंसा का पाकिस्तान कनेक्शन आया सामने, सर्विलांस पर लगे मोबाइलों से हुआ बड़ा खुलासाबाँदा में प्राधिकरण और निबंधन की मिलीभगत से प्लाटिंग के नाम पर हो रही है खुली डकैती ,आप भी हो जाइए सावधान!Panchang: आज का पंचांग 22 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयशिवसेना में लगातार बढ़ रही है बागी विधायकों की संख्या, अब तक 42 MLA ने ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोलाऑटो रिक्शा चलाने और रिवॉल्वर-पिस्टल रखने वाले इस नेता ने ठाकरे को दी चुनौती, महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार गिरने की शुरू हुई उल्टी गिनतीएक ‘महिला मस्साब’ कैसे चुनीं गईं एनडीए के राष्ट्रपति की उम्मीदवार, पीएम नरेंद्र मोदी ने इन बड़े नामों के बजाए द्रौपदी पर क्यों लगाया दांवअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सीएम योगी का दिखा अनोखा अंदाज, तस्वीरों में देखें कैसे दिया स्वस्थ जीवन का संदेश

कांग्रेस के चिंतन शिविर के जवाब में बीजेपी जयपुर में करेगी मंथन, पीएम मोदी भी करेंगे संबोधित

जयपुर। राजस्थान समेत 6 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी अभी से सक्रिय हो गई है। बीजेपी ने जयपुर में 20 और 21 मई को मंथन बैठक बुलाई है। सूत्रों के मुताबिक बैठक में देशभर से पार्टी के पदाधिकारियों को बुलाया जा रहा है।

मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, गुजरात, हिमाचल प्रदेश और कर्नाटक में एक साल के अंदर विधानसभा चुनाव होने हैं। इन्हें और मिशन 2024 को ध्यान में रखते हुए बीजेपी ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं। कई राज्यों में बीजेपी संगठन और सरकार के स्तर पर बदलाव की भी तैयारी है। इन्हें देखते हुए ये बैठक काफी अहम मानी जा रही है। प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक 20 मई को होगी, जबकि महासचिवों की बैठक 21 मई को होगी।

सूत्रों के मुताबिक प्रदेश अध्यक्षों और महासचिवों को राज्य इकाइयों द्वारा किए गए कार्यों का विस्तृत ब्योरा पेश करना होगा। इसमें पार्टी की स्थापना के बाद से इसकी मजबूती के लिए किए गए कार्यों पर भी चर्चा होगी। इसके साथ ही चुनाव वाले राज्यों को लेकर खासतौर से मंथन होगा।

बैठक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअली संबोधित करेंगे। बैठक की अध्यक्षता बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे। इसमें पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश प्रभारी महासचिव, सह प्रभारी और महासचिव भी शामिल होंगे।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities