ब्रेकिंग
Panchang: आज का पंचांग 25 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 24 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 23 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयकानपुर हिंसा का पाकिस्तान कनेक्शन आया सामने, सर्विलांस पर लगे मोबाइलों से हुआ बड़ा खुलासाबाँदा में प्राधिकरण और निबंधन की मिलीभगत से प्लाटिंग के नाम पर हो रही है खुली डकैती ,आप भी हो जाइए सावधान!Panchang: आज का पंचांग 22 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयशिवसेना में लगातार बढ़ रही है बागी विधायकों की संख्या, अब तक 42 MLA ने ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोलाऑटो रिक्शा चलाने और रिवॉल्वर-पिस्टल रखने वाले इस नेता ने ठाकरे को दी चुनौती, महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार गिरने की शुरू हुई उल्टी गिनतीएक ‘महिला मस्साब’ कैसे चुनीं गईं एनडीए के राष्ट्रपति की उम्मीदवार, पीएम नरेंद्र मोदी ने इन बड़े नामों के बजाए द्रौपदी पर क्यों लगाया दांवअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सीएम योगी का दिखा अनोखा अंदाज, तस्वीरों में देखें कैसे दिया स्वस्थ जीवन का संदेश

विजय नगर इलाके में पुलिस-गोतस्करों के बीच मुठभेड़, शातिरों को लगी और स्कॉर्पियो से सकुशल बाहर निकली गाय

गाजियाबाद। विजय नगर थानाक्षेत्र से गोतस्कारों ने एक गाय को चोरी कर उसे स्कॉर्पियो के अंदर रखकर ले जा रहे थे। पुलिस ने उन्हें जल निगम चौकी के पास रोकने का प्रयास किया, लेकिन आरोपियों ने कार की स्पीड बढ़ा दी। पुलिस ने उनका पीछा किया। इसी दौरान स्कॉर्पियो पेड़ से टकरा गई। पुलिस ने आरोपियों को सरेंडर करने को कहा, लेकिन उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में तीन आरोपियों के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल भिजवाने के बाद गाय को सकुशल मुक्त करा लिया।

गाजियाबाद निवासी सद्दाम और कासिम कई सालों से गोस्तकरी का काम करते थे। उन्होंने मेरठ के रहने वाले जीशान के साथ मिलकर विजय नगर थानाक्षेत्र से एक गाय चोरी कर उसे सद्दाम और कासिम के अंदर रखकर ले जा रहे थे। सूचना पर पुलिस ने जल निगम पुलिस चौकी के पास चेकिंग शुरू कर दी। तभी पुलिस को सिल्वर रंग की स्कॉर्पियो दिखी। पुलिस ने उसे रूकने का कहा। स्कॉर्पियो नहीं रुकी, बल्कि स्पीड तेज हो गई। पुलिस ने पीछा किया तो अनियंत्रित हुई स्कॉर्पियो एक पेड़ से जा टकराई।

एसपी सिटी (फर्स्ट) निपुण अग्रवाल ने बताया, पुलिस ने बदमाशों को सरेंडर करने के लिए कहा तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। इसमें विजयनगर थाने का एक सिपाही दीपक कुमार हाथ में गोली लगने से जख्मी हो गया। इसके बाद पुलिस को जवाबी कार्रवाई में गोली चलानी पड़ी। इस दौरान तीन गोतस्करों को गोली लगी है। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया है। एसपी सिटी के मुताबिक, स्कॉर्पियो से एक गाय को मुक्त कराया गया। आरोपियों से पूछताछ कर इनके अन्य साथियों के बारे में जानकारी की जाएगी।

एसपी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ 23 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। आरोपियों से तीन तमंचे, कारतूस, स्कॉर्पियो, गाय, पशुओं को बेहोश करने की दवा, रस्सी और पशु काटने के औजार बरामद हुए हैं। एसपी ने बताया कि सद्दाम और कासिम गोस्तकर हैं और इन्हें दबोचने के लिए पुलिस की टीमें लगाई गई थीं।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities