बड़ी ख़बरें
Yogi Adityanath के एक फैसले ने विपक्ष की उम्मीदों को किया ध्वस्त,अब मोदी की हैट्रिक कोई नही रोक सकता !देव भूमि पर फिर मंडराया तबाही का साया ! तुर्की से भी बड़ी आएगी उत्तराखंड में तबाही देवभूमि में मिलने लगी भूकंप की आहट ! देवभूमि में बज गई खतरे की घंटी आने वाली है महा तबाही ..अपनी सुनहरी आवाज से Bollywood को हैरान करने वाले Amarjeet Jaykar को मुंबई से आया बुलावा ,रानू मंडल की ही तरह है अमरजीत जयकर की कहानी ,सोशल मीडिया में रातो रात छा गया था मजदूरी करने वाला एक अमरजीत !जडेजा के “कलाई जादू” से पस्त हो गए मेहमान फिरकी के फेर में फंसे कंगारू नागिन डांस करने को मजबूर! भारत तीनों फॉर्मेट में बना नंबर वन!GlobalInvestorSummit:एमएसएमई कैबिनेट मंत्री राकेश सचान डकार कर बैठे 72 प्लाटों का आवंटनGeneralElection2024:BJP इंटरनल सर्वे ने उड़ाई सांसदों की नीद 100 से ज्यादा सांसदों का होगा पत्ता साफ!GeneralElection2024:अखिलेश ने किया भाजपा को आम चुनाव में पटकनी देने का प्लान तैयार , जातीय जनगणना की मांग से देंगे धारMayawatiOnYogi:बीजेपी ने उठाया हिंदू राष्ट्र का मुद्दा,बसपा को सताई दलितों के वोट कटने की चिंता !DelhiMcdFight:Bjp का दिल्ली में मेयर बनाने का सपना हो गया चकनाचूर !मेयर की महाभारत में अब लग गया विराम!ElectionCommissionDecision:शिव सेना पर कब्जे की लड़ाई में जीते मुख्यमंत्री शिंदे उद्धव को मशाल जलाने की मजबूरी पार्टी पर कब्जे की लड़ाई में EC का फैसला शिंदे के पक्ष में

India-New Zealand ODI Series: टीम इंडिया कप्तान रोहित शर्मा अपना फैसला ही नहीं… बल्कि ये चीजे भी भूल चुके हैं

India vs New Zealand: भारतीय टीम (Team India) और न्यूजीलैंड (New Zealand) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज (ODI Series) चल रही है। न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का गजब का रिएक्शन देखने को मिला। दरअसल रोहित शर्मा टॉस के दौरान अपना ही फैसला भूल गए। न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लाथम और मैच रेफरी रोहित के बोलने का इंतजार लगे। कुछ देर तक सोचने के बाद रोहित ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। वह अपना फैसला थोड़ी देर के लिए भूल गए थे। विराट कोहली ने एक इंटरव्यू में बताया था कि रोहित इससे पहले भी कई चीजे भूल चुके हैं।

भारत ने न्यूजीलैंड को तीन वनडे मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में आठ विकेट से हरा दिया। रायपुर में पहली बार अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रही टीम इंडिया ने मेहमान टीम को 108 रन पर समेट दिया। उसने दो विकेट पर 111 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया। कप्तान रोहित शर्मा ने सर्वाधिक 51 रन बनाए। इस मैच में एक वाकये ने सबके चेहरे पर हंसी ला दी।

रोहित पहली बार कोई चीज नहीं भूले हैं। उनके साथी खिलाड़ी विराट कोहली ने कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि रोहित जितनी चीजें भूलते हैं, उतनी कोई नहीं। इस बात पर हिटमैन ने भी बाद में मुहर लगाई थी। कोहली ने कहा कि रोहित आईपैड, वॉलेट, फोन भी भूल चुके हैं। हालांकि, वह क्रिकेट का सामान नहीं भूलते।

रोहित ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि वह एक बार वेडिंग रिंग भूल गए। उस समय उनकी नई-नई शादी हुई थी। पहले रोहित वेडिंग रिंग को उतारकर सोते थे, लेकिन अब वह भूलने की डर से पहने रहते हैं। रोहित ने बताया था कि एक बार वह तैयार होकर बस में चढ़ गए थे। एयरपोर्ट पहुंचने से पहले उमेश यादव की रिंग को देखकर उन्हें अपनी रिंग की याद आई थी। वह रिंग को भूल चुके थे।

रोहित ने फिर हरभजन सिंह को इस बारे में बताया। वह किसी और को नहीं कहना चाहते थे, क्योंकि टीम के अन्य सदस्य उनके ऊपर हंसते। हरभजन ने एक दोस्त की मदद से उन्हें रिंग दिलवा दी। उस घटना के बाद रोहित कभी रिंग नहीं भूलते। वह अपने टीम के साथियों को कह चुके हैं होटल से निकलने से पहले उन्हें सबकुछ को लेकर याद दिला दिया करें। साथ ही पत्नी रितिका भी उन्हें फोन कर सबकुछ पूछ लेती हैं।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities