बड़ी ख़बरें
एक दुनिया का सबसे बड़ा ग्लोबल लीडर तो दूसरा देश का सबसे पॉपुलर पॉलिटिशियन, पर दोनों ‘आदिशक्ति’ के भक्त और 9 दिन बिना अन्न ‘दुर्गा’ की करते हैं उपासना, जानें पिछले 45 वर्षों की कठिन तपस्या के पीछे का रहस्यअब सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देगी निरहुआ के असल जिंदगी के अलावा उनकी रियल लव स्टोरी की ‘एबीसीडी’, शादी में गाने-बजाने वाला कैसे बना भोजपुरी फिल्मों का सुपरस्टार के साथ राजनीति का सबसे बड़ा खिलाड़ीटीचर की पिटाई से छात्र की मौत के चलते उग्र भीड़ ने पुलिस पर पथराव के साथ जीप और वाहनों में लगाई आग, अखिलेश के बाद रावण की आहट से चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनातकुंवारे युवक हो जाएं सावधान आपके शहर में गैंग के साथ एंट्री कर चुकी है लुटेरी दुल्हन, शादी के छह दिन के बाद दूल्हे के घर से लाखों के जेवरात-नकदी लेकर प्रियंका चौहान हुई फरारअपने ही बेटे के बच्चे की मां बनने जा रही ये महिला, दादी के बजाए पोती या पौत्र कहेगा अम्मा, हैरान कर देगी MOTHER  एंड SON की 2022 वाली  LOVE STORYY आस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाकेदार जीत के बाद भी कैप्टन रोहित शर्मा की टेंशन बरकरार, टी-20 वर्ल्ड कप से पहले हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार समेत ये क्रिकेटर टीम इंडिया से बाहरShardiya Navratri 2022 : अकबर और अंग्रेजों ने किया था मां ज्वालाजी की पवित्र ज्योतियां बुझाने का प्रयास, माता रानी के चमत्कार से मुगल शासक और ब्रिटिश कलेक्टर का चकनाचूर हो गया था घमंडबीजेपी नेता का बेटे वंश घर पर अदा करता था नमाज, जानिए कापी के हर पन्ने पर क्यों लिखता था अल्हा-हू-अकबर17 माह तक एक कमरे में पति की लाश के साथ रही पत्नी, बड़ी दिलचस्प है विमलेश और मिताली के मिलन की लव स्टोरी‘शर्मा जी’ ने महेंद्र सिंह धोनी के 15 साल पहले लिए गए एक फैसले का खोला राज, 22 गज की पिच पर चल गया माही का जादू और पाकिस्तान को हराकर भारत ने जीता पहला टी-20 वर्ल्ड कप

IND vs PAK के मैच से पहले प्रियंका गांधी ने लांच की ‘कराची फाइल्स’ ब्लू आर्मी की धमकेदार जीत पर नाचे थे भाजपाईयों के साथ कांग्रेसी, विराट कोहली को लेकर ‘करिश्मा’ ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी

नई दिल्ली। एशिया कम में रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला दुबई स्थित दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। जीत-हार के लिए दोनों टीमों के प्रशंसक दुआ कर रहे हैं तो पूर्व क्रिकेटर, कमेंटेटर और राजनीतिक दलों के नेता भी अपने-अपने दावे कर मुकाबले से पहले महौल को गर्म कर रहे हैं। इन्हीं में से कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी भी हैं। जिन्होंने मैच से पहले सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर की टीम इंडिया को मुकाबले के लिए शुभकामनाएं देने के साथ एक किस्से का जिक्र किया है।

प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया में वीडियो किया शेयर
कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर करते हुए भारतीय टीम को आगामी मुकाबले के लिए शुभकामनाएं दी हैं। प्रियंका गांधी ने वीडियो साझा करते हुए कहा है, ‘मेरी एक बहुत स्पेशल मेमरी है। मैं कई सालों पहले इंडिया और पाकिस्तान का मैच देखने कराची गई थी। मैं कभी उस क्षण को नहीं भूल सकती, जब इंडिया जीती थी। जितने भी नेता थे चाहे बीजपी के थे या कांग्रेस के, जो भी मैच देखने गया था सब इतने खुश हुए कि कूदने लग गए थे।

प्रियंका गांधी ने कहा जी-जान से खेलिए और जीत के आइए
प्रियंका ने कहा, ’28 अगस्त को भारत-पाकिस्तान का एशिया कप का मैच है। पूरे देश की तरफ, अपनी तरफ से, परिवार की तरफ से टीम को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। जी-जान से खेलिए और जीत के आइए। प्रियंका के वीडियो को कांग्रेस ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो को यूजर्स बड़ी संख्या में देख रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा कि प्रियंका जी आपकी दुआएं काम आएंगी। रोहित की सेना बाबर के ग्यारह खिलाड़ियों पर भारी पड़ेगी। कानपुर के रहने वाले विपिन खरे कहते हैं कि, आज विराट कोहली का बल्ला चलेगा और पाक बुरी तरह से परास्त होगा।

आग उगलेगा विराट कोहली का बल्ला
गोविंद नगर सीट से विधानसभा का चुनाव लड़ चुकीं करिश्मा ठाकुर ने कहा कि, टीम इंडिया आज का मुकाबला बड़े आसानी से जीत लेगी। विराट कोहली रविवार को धमाकेदार पारी खेलेंगे। मुझे उम्मीद है कि, वह अपने टी-20 के 100वें मैच पर शतक बनाएंगे। करिश्मा ठाकुर ने कहा कि, मैच से पहले हमने अपने आज के पूरे काम निपटा लिए हैं। परिवार के साथ मैच देखेंगे। करिश्मा का दावा है कि भारतीय टीम आज का मुकाबला जीतने के साथ ही एशिया कप पर भी कब्जा करेगी।

10 माह के बाद आपने-सामने पाक-इंडिया
दस माह बाद दोनों देश आमने-सामने होंगे। इससे पहले दोनों इसी मैदान पर 24 अक्तूबर 2021 में टी-20 विश्वकप में खेले थे, जिसमें पाकिस्तान को 10 विकेट से जीत मिली थी। पिछली बार जब दोनों टीमें आमने-सामने हुई थीं तब विराट कोहली कप्तान थे। उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप से पहले ही बता दिया था कि वह टूर्नामेंट के बाद टी20 की कप्तानी छोड़ देंगे। उनके लिए बतौर कप्तान पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी मैच भूलने वाला रहा। टीम इंडिया पहली बार किसी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से हारी थी। टूर्नामेंट के बाद रोहित शर्मा नियमित कप्तान बने। इस रोहित के ऊपर पाकिस्तान से बदला लेने की जिम्मेदारी है।

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा मुकाबला
भारत और पाकिस्तान के बीच यह हाईवोल्टेज मुकाबला दुबई स्थित दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय की कमान जहां अनुभवी सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के हाथों में है, वहीं विपक्षी टीम की अगुवाई 27 वर्षीय स्टार बल्लेबाज बाबर आजम कर रहे हैं। आज के मुकाबले में जब ब्लू आर्मी मैदान में उतरेगी तो सबकी नजर अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली पर भी टिकी रहेगी। कोहली इस टूर्नामेंट से पहले ब्रेक पर थे, लेकिन अब वे मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities